बॉलीवुड / हमें निमंत्रण नहीं मिला है: विक्की-कटरीना की शादी की अफवाहों पर सलमान की बहन अर्पिता

Zoom News : Dec 02, 2021, 03:00 PM
बॉलीवुड: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) कथित तौर पर 9 दिसंबर को जयपुर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इस शादी को लेकर दर्शकों में काफी बज है. शादी में शामिल होने वाले मेहमानों की लिस्ट और लोकेशन को लेकर पहले ही डिटेल्स सामने आ चुकी हैं.

अर्पिता खान ने किया खुलासा

अब इंडिया टुडे की नई रिपोर्ट के मुताबिक, कैटरीना की खास दोस्त और सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने खुलासा किया है कि उन्हें शादी का कोई भी इनविटेशन नहीं मिला है और वह इस शादी का हिस्सा नहीं होंगी. उन्होंने यह भी कहा कि सलमान खान और उनके परिवार को जयपुर में होने वाली शादी का कोई निमंत्रण नहीं मिला है. यह खबर फेक है.

पहले ऐसी रिपोर्ट सामने आ रही थी कि कटरीना ने सलमान और उनकी बहनों को फॉर्मल इनवाइट भेजा है. रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान, अर्पिता खान और अलवीरा खान अग्निहोत्री, कटरीना और विक्की की शादी में शामिल होने वाले हैं. लेकिन अब अर्पिता ने इन सभी बातों पर विराम लगा दिया है.

आपको बता दें कि अर्पिता खान कैटरीना की सबसे करीबी दोस्तों में से एक हैं. दोनों अक्सर एक साथ पार्टियों में जाते हैं और सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए अक्सर प्यार बरसाते हैं. कैटरीना ने अर्पिता के जन्मदिन पर लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो प्रिय @ArpitaKhanSharma... मुस्कुराते रहो और मस्ती करते रहो और विशेष व्यक्ति होने के नाते" जिसके बाद दिल के इमोटिकॉन्स दिए हैं.

तीन दिन तक चलेगा विक्की-कैट की शादी का समारोह

कैटरीना कैफ के एक करीबी सूत्र ने पिंकविला को बताया, लवबर्ड्स 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेनवाले हैं. दोनों हिंदू रीति-रिवाज से शादी करेंगे. उनके परिवार और करीबी लोग शादी की तैयारियों में जुटे हुए हैं. रिपोर्ट के अनुसार, राजस्थान में क्रमशः संगीत और मेहंदी 7 और 8 दिसंबर को होनेवाली है. जबकि 9 दिसंबर को दोनों सात फेरे लेंगे. हालांकि कपल या उनके परिवारवालों में इस शादी को लेकर किसी का कोई बयान सामने नहीं आया है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER