Lok Sabha Election / 'गौ-हत्या करने वालों को उल्टा लटकाकर सीधा कर देंगे, मोदी को तीसरी बार बना दो PM'- अमित शाह

Zoom News : May 16, 2024, 06:15 PM
Lok Sabha Election: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह गुरुवार को चुनाव प्रचार करने के लिए बिहार के मधुबनी जिले में पहुंचे। यहां से उन्होंने इंडी गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। अमित शाह ने इस दौरान कहा कि पूरे देश के दलित, पिछड़ों के आवाज को बुलंद करने का काम कर्पूरी ठाकुर ने किया था। लालू जी से मैं सवाल पूछना चाहता हूं कि आप बिहार में 15 साल सीएम और केंद्र में 10 साल मंत्री रहे लेकिन आपने कभी भी कर्पूरी ठाकुर का नाम भारत रत्न के लिए नहीं दिया। भारत रत्न के लिए उनका नाम दिया नरेंद्र मोदी ने। अमित शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी अति पिछड़ा समाज से आते हैं। देश में पहली बार यदि कोई अति पिछड़ा प्रधानमंत्री बना है वो नरेंद्र मोदी हैं।

कश्मीर में किसी की कंकड़ चलाने की हिम्मत नहीं

अमित शाह ने कहा कि अति पिछड़ा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को सबसे आगे बढ़ाने का काम किया। कश्मीर हमारा है। लेकिन मल्लिकार्जुन खरगे साहब कहते हैं कि बिहार वालों का कश्मीर से क्या लेना-देना है। मधुबनी का बच्चा-बच्चा कश्मीर के लिए अपनी जान दे सकता ये मैं बता सकता हूं। कांग्रेस ने 370 को बच्चे की तरह संभाल कर रखा था, जिसे 5 अगस्त 2019 को नरेंद्र मोदी ने समाप्त कर दिया। भारत में अब एक ही ध्वज, एक ही नारा है, जिसे पूरा करने का काम नरेंद्र मोदी ने किया है। उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन वाले कह रहे थे कि 370 मत हटाओ, खून की नदियां बह जाएंगी। आज मैं राहुल बाबा को कह रहा हूं कि किसी की कंकड़ चलाने की हिम्मत नहीं है। 

गौ-हत्या करने वालों को उल्टा लटकाएंगे

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर हमारा है और उसे हम लेकर रहेंगे। उन्होंने कहा कि मैथिली भाषा को आठवी भाषा को 8वीं अनुसूची में डालने का काम अटल बिहारी वाजपेयी ने किया था। उन्होंने कहा, "इस क्षेत्र में पहले दौरा करने जब आया तो बड़ी मात्रा में गौ-हत्या के मामले आते थे। मैं विश्वास दिला के जाता हूं। मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बना दो। गौ-हत्या करने वालों को उल्टा लटकाकर सीधा करने का काम करेंगे। ये भूमि सीता माता की है। यहां न गाय की हत्या होने देंगे न गाय की तस्करी होने देंगे। ये नरेंद्र मोदी का वादा है। पीएफआई पूरे देश को इस्लामिक स्टेट बनाना चाहता है। मोदी जी ने 100 जगहों पर रेड डलवाकर पीएफआई वालों को जेल में डालने का काम किया।"

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER