MP Election 2023 / MP में हम जीतेंगे 150 सीटें, आएगा कांग्रेस का तूफान- राहुल का दावा

Zoom News : Nov 14, 2023, 02:50 PM
MP Election 2023: मध्य प्रदेश के विदिशा में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बड़ा दावा किया. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस का तूफान आएगा. कांग्रेस यहां 145-150 सीट जीत रही है. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि हमने कर्नाटक और हिमाचल में बीजेपी को हराया है. हम मध्य प्रदेश में किसानों का कर्ज माफ करेंगे. भाजपा ने कहा था कि कांग्रेस ये नहीं कर पाएगी लेकिन हमने पिछली बार किसानों का कर्ज माफ किया था.

राहुल ने कहा कि मध्य प्रदेश में चोरी की सरकार है. मध्य प्रदेश में पांच साल पहले आपने कांग्रेस की सरकार चुनी थी, लेकिन मोदी-शिवराज सिंह- अमित शाह ने विधायकों को खरीद कर आपकी चुनी हुई सरकार चोरी कर ली थी. भाजपा के नेताओं ने आपके निर्णय और दिल की आवाज को कुचलने का काम किया था। प्रदेश के किसानों, युवाओं, छोटे व्यापारियों के साथ धोखा किया. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने एक भी कारखाना नहीं खोला है.

कर्नाटक और हिमाचल में बीजेपी को हराया

राहुल गांधी ने कहा कि हमने कर्नाटक और हिमाचल में बीजेपी को हराया है. ‘नफरत का बाजार’ में हमने ‘मोहब्बत की दुकान’ खोले. हम अहिंसा के सिपाही हैं. हम मार काट में यकीन नहीं रखते. हमने उन्हें प्यार से भगाया. हमने उनसे कहा कि आपके लिए यहां जगह नहीं है. आपने कर्नाटक को लूटा. 40 फीसदी कमीशन वाली सरकार चलाई इसलिए चले जाएं. यहां कांग्रेस पार्टी की सरकार आएगी.

मोदी जी ने एक भी कारखाना नहीं खोला है- राहुल

राहुल ने कहा कि क मध्य प्रदेश में आप युवाओं से पूछोगे कि- आप क्या करते हैं? उनका जवाब होता है- कुछ नहीं. मोदी जी कहते हैं कि मध्यप्रदेश में हमने 500 कारखाने खोले हैं, लेकिन मोदी जी द्वारा खोला हुआ एक भी कारखाना नहीं दिखता. अभी मुझे पता चला कि आपके शहर के विकास के लिए 1,700 करोड़ रुपए भेजे गए, लेकिन आप तक एक रुपया नहीं पहुंचा. सारे पैसे BJP के भ्रष्ट मंत्रियों के जेब में चले गए.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER