अमेरिका / नाइट क्लब में बिना मास्क के कर रहे थे प्रवेश, नहीं दी एंट्री तो किया AK-47 से हमला

Zoom News : Dec 24, 2020, 09:10 AM
USA: इस साल अमेरिका में कोरोना वायरस महामारी के कारण 3 लाख से अधिक लोग मारे गए हैं। पिछले एक सप्ताह से, इस देश में हर 33 सेकंड में एक व्यक्ति मर रहा है और अमेरिका इस महामारी से प्रभावित क्षेत्रों में शामिल है। लेकिन इसके बावजूद, कुछ लोग अभी भी मास्क लगाने के लिए तैयार नहीं हैं और मना करने पर घातक कदम उठाने को तैयार हैं।

अमेरिका के कैलिफोर्निया शहर में एक ऐसी ही घटना देखने को मिली, जब मास्क नहीं लगाने के लिए एक स्ट्रिप क्लब से तीन लोगों को मार दिया गया। तीनों इस बात से इतने नाराज थे कि वे एके -47 लेकर आए और उनमें से एक ने क्लब में गोलीबारी की और तीन लोगों को घायल कर दिया।

हैलोवीन की रात की इस घटना के बाद, पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। 34 वर्षीय अजार अयाला, 22 वर्षीय डैनियल ओकपो और 20 वर्षीय जुआन जोस को कैलिफोर्निया के सहारा थिएटर से मास्क नहीं पहनने के कारण निकाल लिया गया जिसके बाद उन्होंने यह कदम उठाया।

ऑरेंज काउंटी डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी कार्यालय से एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, तीनों लोग हैलोवीन की रात सहारा थिएटर गए, हालांकि उन्हें मास्क नहीं पहनने के लिए स्ट्रिप क्लब से बाहर कर दिया गया था। कुछ समय बाद ये तीनों वापस आ गए और रिपोर्टों के अनुसार, अजर ने इस नाइट क्लब में एके -47 के 15 राउंड फायर किए। इस हमले के बाद अराजकता थी और क्लब के दो कर्मचारी और एक अतिथि घायल हो गए थे।

क्लब स्टाफ और यहां आए एक अतिथि को ऊपरी शरीर में गोली मार दी गई। इनमें से दो लोगों को कंधे की हड्डी में गोली लगी थी, जिसके बाद उन्हें सर्जरी करनी पड़ी थी। एक ही ऑरेंज काउंटी जेल में इन तीन लोगों की जमानत राशि 5 मिलियन डॉलर निर्धारित की गई है। इस मामले में अजर पर अवैध रूप से एके -47 रखने का भी मुकदमा चल रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER