Special / फैशन ने पार की अपनी हद, ऐसे पैंट्स देखकर मुंह छिपा लेंगे आप

Zoom News : May 30, 2021, 11:49 AM
Special | फैशन (Fashion) के नाम पर कभी-कभी कुछ भी नजर आ जाता है। सितारों और मॉडल्स का फैशन आम लोगों तक पहुंचने में ज्यादा समय नहीं लगता है। ट्रेंड (Fashion Trend) में चल रही कुछ चीजें तो बहुत सुंदर लगती हैं लेकिन कुछ हमें शर्मिंदगी का अहसास करा जाती हैं। फैशन के नाम पर ट्रेंड कर रही एक जीन्स (Trendy Jeans) देखकर मन में कुछ ऐसा ही ख्याल आएगा। ट्विटर (Twitter) पर इन दिनों वेट पैंट्स का फैशन ट्रेंड (Wet Pants Fashion Trend) कर रहा है। ये वायरल तस्वीरें (Viral Photos) दिखने में अजीब (Weird Photos) लग रही हैं।

ट्रेंड के नाम पर ये कैसा फैशन

सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर एक नए तरह का फैशन (Latest Fashion) नजर आ रहा है। न्यू यॉर्क (New York) बेस्ड एक लग्जरी फैशन ब्रांड (Luxury Fashion Brand) ने वेट जीन्स (Wet Jeans) लॉन्च की हैं। ये देखने में बहुत अजीब लग रही हैं, लेकिन सोशल मीडिया की दुनिया में गजब जलवा बिखेर रही हैं। आमतौर पर कपड़ों में जरा भी गीलापन महसूस होने पर हम उन्हें बदल देते हैं, कुछ असुविधा की वजह से और कुछ शर्मिंदगी महसूस होने के कारण। हालांकि, यह फैशन ट्रेंड (Viral Fashion Trend) काफी वायरल हो रहा है।

कंपनी ने बताई अपनी वजह

ये वेट जीन्स (Wet Jeans) 'वेट पैंट्स डेनिम' (Wet Pants Denim) नाम की कंपनी ने लॉन्च की हैं। कंपनी का कहना है कि 'वेट पैंट्स, ड्राई लुक' (Wet Pants, Dry Look) फैशन ट्रेंड (Fashion Trend) क्रिएट करना बहुत जरूरी था। कुछ लोग बीमार होने की वजह से अपनी यूरिन (Urine) पर कंट्रोल नहीं कर पाते हैं और फिर पब्लिक प्लेस पर उन्हें काफी शर्मिंदगी उठानी पड़ती है। लेकिन इस तरह के जीन्स पहनने पर उनके दिलोदिमाग से शर्मिंदगी का अहसास हट जाएगा। जो लोग इस समस्या से नहीं जूझ रहे हैं, वे भी दूसरों को सपोर्ट करने के लिए यह फैशन कैरी कर सकते हैं।

भारतीय जनता को नहीं रास आया यह ट्रेंड

भारतीय फैशन ट्रेंड विदेशियों से अब भी कई मायनों में काफी अलग है। यहां के लोगों को यह ट्रेंड रास नहीं आ रहा है। लोगों का कहना है कि फैशन के नाम पर कुछ भी पहना देना किस हद तक ठीक है। वहीं, कुछ लोग कह रहे हैं कि फैशन के नाम पर पागल बनाया जा रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER