IPL 2024 / पहली हार के बाद CSK के कप्तान गायकवाड़ क्या बोले, बताया कहां हो गई चूक

Zoom News : Apr 01, 2024, 11:45 AM
IPL 2024: आईपीएल 2024 का 13वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया। इस मैच को दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 20 रनों से अपने नाम कर लिया। यह चेन्नई सुपर किंग्स की इस सीजन पहली हार है। वहीं दिल्ली कैपिटल्स के लिए पहली जीत। इस मुकाबले में मिली जीत के बाद दिल्ली कैपिटल्स की टीम अंक तालिका में 9वें स्थान से 7वें स्थान पर पहुंच गई है, वहीं चेन्नई सुपर किंग्स की टीम अब पहले स्थान से दूसरे नंबर पर आ गई है। चेन्नई की हार के बाद टीम के कप्तान रुतुराज गायकवाड़ काफी निराश नजर आए। उन्होंने मैच के बाद बताया कि टीम ने कहां गलती की और उन्हें किस कारण से यह मैच गंवाना पड़ा।

क्या बोले रुतुराज

दिल्ली के खिलाफ सीजन की पहली हार के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान रुतुराज गायकवाड़ ने कहा कि उन्हें लगता है कि जिस तरह से चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजों ने पावरप्ले में शुरुआत के बाद वापसी की उससे वह काफी खुश थे। दिल्ली को 191 पर रोकना अच्छा प्रयास था। उन्होंने पिच को लेकर कहा कि पहली पारी में पिच बेहतर स्थिति में थी। दूसरी पारी में अतिरिक्त सीम मूवमेंट और स्पंजी उछाल था। दरअसल दूसरी पारी में यह देखा भी गया कि शुरुआती ओवरों में दिल्ली के गेंदबाजों को पिच से काफी मदद मिल रही थी। रुतुराज गायकवाड़ और रचिन रवींद्र को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था।

कप्तान ने बताया कहां हुई गलती

रुतुराज गायकवाड़ ने आगे कहा कि मुझे लगा कि रचिन सीम के कारण बड़े अंतर से चूक रहे थे। हम पहले तीन ओवरों में आगे नहीं बढ़ सके और यही अंतर था। आधे चरण में यह प्राप्य था। अतिरिक्त सीम मूवमेंट था और हम इसका फायदा नहीं उठा सके और हम हमेशा पीछे रहे। हमें रन गति कम करने के लिए बड़ा ओवर नहीं मिला। वास्तव में नहीं यदि पावरप्ले में मदद के लिए लाइन में एक अतिरिक्त गेंदबाज हो। दीपक हमेशा 3 ओवर गेंदबाजी करने के आदी हैं। भले ही पहले चार ओवर अच्छे थे, लेकिन आखिरी दो ओवर महंगे थे। दो अच्छे गेम के बाद आप उम्मीद कर सकते हैं कि तीसरा गेम बराबरी से नीचे जाएगा और इसमें चिंता की कोई बात नहीं है। बस दो या तीन हिट इधर-उधर, मैदान में अगर हम एक या दो बाउंड्री रोक देते तो बात अलग हो सकती थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER