Rishabh Pant Health Update / रिकी पोंटिंग ने पंत पर जो कहा है, भारतीय फैंस का उससे टूट जाएगा दिल! जानीये

Zoom News : Feb 07, 2024, 04:15 PM
Rishabh Pant Health Update: ऋषभ पंत आईपीएल 2024 में खेलेंगे या नहीं, इसका जवाब अभी कोई नहीं जानता और इस मुद्दे पर जो बात दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पॉन्टिंग ने कही है वो पंत के फैंस का दिल तोड़ने वाली है. रिकी पॉन्टिंग ने एक इंटरव्यू में बताया कि ऋषभ पंत को विश्वास है कि वो आईपीएल 2024 में खेलेंगे. लेकिन पॉन्टिंग ने आगे कहा कि वो किस कैपेसिटी में टीम के साथ होंगे ये कोई नहीं जानता. पॉन्टिंग ने कहा कि सोशल मीडिया पर इस तरह के वीडियो चलते हैं कि पंत अच्छी रनिंग कर रहे हैं और वो रिकवर हो चुके हैं. लेकिन अब दिल्ली कैपिटल्स का पहला मैच सिर्फ 6 हफ्ते दूर है और पॉन्टिंग को नहीं पता कि पंत विकेटकीपिंग कर पाएंगे या नहीं.

पॉन्टिंग का पंत पर बड़ा बयान

पॉन्टिंग ने कहा कि मैं इस बात की गारंटी दे सकता हूं कि अगर मैंने उनके पूछा कि तुम आईपीएल 2024 में खेलोगे? तो पंत का जवाब होगा कि वो हर मैच खेल सकते हैं. हर मैच में वो विकेटकीपिंग कर सकते हैं और नंबर 4 पर बल्लेबाजी कर सकते हैं. लेकिन दिल्ली की टीम अभी इस मामले को लेकर कॉन्फिडेंट नहीं है.

10 मैच खेल लें वही काफी है!

पॉन्टिंग ने कहा कि वो पंत की फिटनेस रिपोर्ट का इंतजार करेंगे और उम्मीद है कि वो आईपीएल 2024 में खेल पाएं. पॉन्टिंग को लगता है कि अगर पंत 14 में से 10 मैच में ही खेल लें तो भी दिल्ली की टीम के लिए बोनस होगा. पॉन्टिंग ने बताया कि जबतक पंत की फिटनेस पर सबकुछ साफ नहीं हो जाता तबतक डेविड वॉर्नर ही टीम की कप्तानी करेंगे.

पंत की फिटनेस पर शक

साफ है दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पॉन्टिंग को ऋषभ पंत की फिटनेस पर शक है. वो बिल्कुल नहीं चाहेंगे कि पंत अधूरी फिटनेस के साथ मैदान में उतरें क्योंकि इससे टीम और इस खिलाड़ी का नुकसान होगा. पंत अगर फिट हो भी जाते हैं तो उनका इस सीजन में विकेटकीपिंग करना मुश्किल ही होगा. हाल ही में पूर्व भारतीय क्रिकेटर फारूख इंजीनियर ने दावा किया था कि जिस तरह की चोट पंत को लगी है उसे देखकर लगता नहीं है कि वो कभी विकेटकीपिंग कर पाएंगे. अब अगर पंत आईपीएल 2024 में नहीं खेल पाते हैं तो उनके फैंस को काफी ज्यादा दुख होगा.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER