बॉलीवुड / बप्पी लहरी का सोना संभालने के लिए था खास असिस्टेंट, जानें किसे मिलेगा

Zoom News : Feb 16, 2022, 04:34 PM
बॉलीवुड | बप्पी लहरी को सोने से कितना लगाव था, यह हर किसी को पता है। वह गोल्ड जूलरी को अपना लकी चार्म मानते थे। उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट में भी यह बात लिखी थी। उन्होंने अपने कीमती सोने की देखभाल के लिए एक अस्सिटेंट भी रखा था। अब उनके निधन के बाद उनके सोने का क्या होगा? यहां जानें।

बप्पी लहरी सोने के गहनों के बेहद शौकीन थे। बप्पी को उनकी मां ने सोने की चेन दी थी। संयोग से इसके बाद से उनका करियर उठ गया। वह तभी से सोने के शौकीन हो गए। उन्हें लगता था कि वह जितना सोना पहनेंगे उतना करियर भी चमकेगा। वह सोने को अपनी पहचान मानते थे।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, बप्पी लहरी के करीबी दोस्त ने बताया कि वह अपने सोने की सुरक्षा के लिए काफी सतर्क रहते थे। उन्हें प्रोटेक्टिव केसेज में रखते थे। साफ-सफाई का काम वह खुद देखते थे।

रिपोर्ट के मुताबिक, बप्पी लहरी के करीबी ने बताया, उनका एक खास असिस्टेंट था जो इस सोने की देखरेख करता था। ये भी खबरें थी कि जब भी कोई गाना हिट होता तो वह सोने का कुछ खरीद लेते थे।

बप्पी लहरी अपना सोना किसी को छूने नहीं देते थे। उनके घर जाकर अगर कोई उनकी जूलरी के साथ फोटो खिंचवाने की मांग करता तो वह शालीनता से मना कर देते थे। उनके पास सोने की चेन्स, पैंडेंट्स, कफलिंक्स, ब्रेसलेट्स और न जाने कितने तरह की जूलरी है जिसमें डायमंड्स भी लगे हैं।

रिपोर्ट्स बताती हैं कि बप्पी लहरी का गणेश पेंडेंट माइकल जैक्सन को पसंद आ गया था। हालांकि बप्पी लहरी ने उनको यह लॉकेट नहीं दिया। उनका कहना था कि जैक्सन के पास सब कुछ है पर उनके पास सिर्फ यही लकी चार्म है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बप्पी का खजाना पारदर्शी डिब्बों में पड़ी हिफाजत के साथ लॉकर्स में रखा है। उनके फैमिली फ्रेंड ने बताया कि बप्पी लहरी के बेटे बप्पा और रेमा अपने पिता की निशानी को संभालकर रखेंगे।

करीबी ने बताया, परिवार अभी तो उनके गम में डूबा है। हालांकि उनके सामान को सुरक्षित रखने के लिए वे हर संभव कोशिश करेंगे।

बप्पी लहरी जो अंगूठियां और चेन रोजाना पहनते थे वे उनके पास एक बॉक्स में रखी रहती थीं। इसके अलावा उन्हें गिफ्ट में भी काफी सोना मिला था। उनके बच्चे इस विरासत को संभालकर रखेंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER