बर्थडे स्पेशल / अभिषेक ने ऐश्वर्या को नकली अंगूठी पहनाकर किया था प्रपोज, फिर भी ऐसे पड़े प्यार में जाने...

Zoom News : Nov 01, 2020, 08:08 AM
बर्थडे स्पेशल: बॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने साल 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी की थी। लेकिन क्या आप यह जानते हैं कि अभिषेक ने ऐश्वर्या को नकली अंगूठी पहनाकर प्रपोज किया था। एक इंटरव्यू में अभिषेक ने खुद इस बात का खुलासा किया था। उन्होंने ऐश को साल 2007 में एक अंगूठी के साथ प्रपोज किया लेकिन वो अंगूठी डायमंड या गोल्ड की नहीं बल्कि नकली थी।

दरअसल, अभिषेक उस वक्त ऐश्वर्या के साथ फिल्म गुरू की शूटिंग में बिजी थे और उन्हें अंगूठी खरीदने का टाइम नहीं मिला तो उन्होंने शूटिंग के लिए यूज हो रही नकली रिंग ही ऐश को ऑफर कर दी। अभिषेक ने टोरंटो में गुरू फिल्म के प्रीमियर के बाद  ऐश्वर्या को अपने होटल रूम की बालकनी में प्रपोज किया था। 

बता दें कि साल 2010 में ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि, 'अभिषेक काफी रियल हैं। ऐसा ही हमारा रिलेशनशिप भी है। हमारी लाइफ में बोरिंग जैसा कुछ भी नहीं है। भगवान की हम पर मेहरबानी है।' दोनों ने साथ में कई फिल्म की हैं। इनमें ढाई अक्षर प्रेम के, कुछ ना कहो, उमराव जान, धूम 2, गुरू, सरकार राज, रावण। इससे पहले दोनों 8 साल पहले फिल्म रावण में साथ नजर आए थे। 

अभिषेक बच्चन के साथ होती है ऐश्वर्या की लड़ाई, तो जानें कौन मांगता है सबसे पहले माफी

एक बार कपिल शर्मा के शो में कपिल, ऐश्वर्या से पूछते हैं कि आपके और अभिषेक के बीच लड़ाई भी होती है? तो ऐश्वर्या कहती हैं, हां। फिर कपिल पूछते हैं तो सबसे पहले सॉरी कौन बोलता है? तभी नवजोत सिंह सिद्धू कहते हैं, ये कोई पूछने की बात है अभिषेक ही बोलते होंगे।

सिद्धू की बात सुनकर ऐश्वर्या तुरंत कहती हैं, 'हम ही बोलते हैं जी सॉरी, जल्दी बोल देते हैं और बात को वहीं खत्म कर देते हैं'। ऐश्वर्या की बात सुनकर कपिल कहते हैं, 'एक तो इतनी खूबसूरत बीवी और वह भी सॉरी बोलती हैं ये तो खुदा का कहर है'।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER