Bollywood / जब अदा शर्मा को मिले भगवान्!

Zoom News : Sep 19, 2020, 11:15 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | अदा शर्मा ने साल 2008 में बॉलीवुड की  फिल्म '1920' से डेब्यू किया  था और तब से अब तक उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्में की है। लेकिन ज्यादातर वह साउथ की फिल्मो में ही नजर आयी हैं। अभी हाल ही में अदा ने अपनी तेलुगु फिल्म 'क्वेश्चन मार्क' ?" का पोस्टर लांच किया और उस लांच से पहले उनके साथ हुए एक इंसिडेंट को किया उन्होंने अपने फैंस के साथ शेयर।

अपने सोशल मीडिया पर भगवान के साथ फोटोज शेयर करते हुए अदा ने लिखा, "ओह माय गॉड, मैं अपनी अगली फिल्म के पोस्टर लांच के लिए रास्ते में थी और मुझे भगवान् मिले, इसलिए मैंने कुछ फोटोज ले ली। इन् पेंटिंग्स को किसी ने पेंट किया है जिसका नंबर भी इसमें दिया है। मैं आशा करती हूँ की कोई इन् फोटोज को देखकर इस आर्टिस्ट को जरूर कॉल करेगा।...मुझे लगता है मैं गणेश जी के चूहे के लिए ऑप्शन बन सकती हूँ।"

इन फोटोज मे आप देख सकते है की अदा ने भगवान् की तस्वीरो के साथ फोटो क्लिक करवाई है जिन्हे  एक आर्टिस्ट ने दीवार पर पेंट किया है। ये फोटोज अदा की आने वाली फिल्म 'क्वेश्चन मार्क ?' के पोस्टर लांच से ठीक पहले खींची गयी है। फिल्म 'क्वेश्चन मार्क ?' को विप्रा ने डायरेक्ट किया है और इसे गौरी कृष्णा ने प्रोडूस किया है। पूरी फिल्म को कोरोना के अन्तरकाल में ही शूट किया गया है।

फिल्म में अदा मुख्य भूमिका में नजर आएँगी और उनके साथ संजय, भानु श्री, अभय, हरी तेजा, अक्षता श्रीनिवास और अजय नजर आएंगे।

अदा को आखरी बार बॉलीवुड फिल्म 'कमांडो 3 ' में देखा गया था जिसमे उनके साथ विद्युत् जामवाल थे. इस फिल्म में अदा ने एक पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका निभायी थी। 

फिल्म को आदित्य दत्त ने डायरेक्ट किया है और इसे प्रोडूस विपुल अमृतलाल शाह और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने किया है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER