बॉलीवुड / हेमा मालिनी को बिकिनी पहनने को कहा तो, धर्मेंद्र ने सबके सामने जड़ दिया था थप्पड़

Live Hindustan : Mar 24, 2020, 10:51 AM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र को आपने हमेशा मस्ती करते हुए देखा होगा, लेकिन रियल लाइफ नें एक बार उन्होंने अपने गुस्से से सबको चौंका दिया था। दरअसल, 39 साल पहले धर्मेंद्र ने फिल्म क्रोधी के दौरान डायरेक्टर सुभाष घई को थप्पड़ मार दिया था। इस फिल्म में धर्मेंद्र के साथ हेमा मालिनी लीड रोल में थीं। 

हेमा मालिनी को बिकिनी पहनाना चाहते थे सुभाष...

दरअसल, फिल्म के एक सीन में सुभाष ने हेमा मालिनी को बिकिनी पहनने के लिए कहा था। हेमा ने उन्हें पहले बिकिनी पहनने से मना कर दिया। लेकिन फिर जब सुभाष ने उन्हें समझाया तो हेमा बिकिनी पहनने के लिए मान गईं। लेकिन जब ये बात धर्मेंद्र को पता चली तो वह अपना गुस्सा कंट्रोल नहीं कर पाए।

धर्मेंद्र ने सुभाष को मारा थप्पड़...

धर्मेंद्र गुस्से में सुभाष के पास गए और उन्हें थप्पड़ मारा। धर्मेंद्र का ये बिहेवियर देखकर सभी चौंक गए थे। फिर निर्माता रंजीत ने उनका गुस्सा शांत करवाया। धर्मेंद्र ने सुभाष को वॉर्निंग तक दे दी थी। सुभाष इससे काफी घबरा गए थे कि उन्होंने फिर फिल्म से वो सीन ही डिलीट करा दिया था।

बता दें कि इन दिनों धर्मेंद्र फिल्मों से दूर अपने फार्महाउस पर टाइम स्पेंड कर रहे हैं। उन्होंने वहां सब्जियां लगा रही हैं। वह अपने फल और सब्जियों से जुड़े वीडियोज शेयर करते रहते हैं। इसके साथ ही वह फैन्स के लिए कोई न कोई मैसेज देते रहते हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER