IPL 2021 / KKR ने कुलदीप यादव को रिटेन किया तो, गौतम गंभीर ने कहा- उन्हें भी मौका मिलना चाहिए

Zoom News : Jan 24, 2021, 07:30 AM
नई दिल्ली। कोलकाता नाइट राइडर्स और भारत के पूर्व बल्लेबाज को दो बार आईपीएल का खिताब दिलाने वाले गौतम गंभीर (गौतम गंभीर) ने केकेआर के कुलदीप यादव को हैरान कर दिया है। केकेआर ने बाएं हाथ के स्पिनर कुलदीप यादव को आईपीएल 2020 में सिर्फ 5 मैचों में मौका दिया। सुनील नरेन के कुछ मैच नहीं खेलने के बावजूद, यादव को बेंच पर बैठना पड़ा।

केकेआर ने वरुण चक्रवर्ती और नरेन को भी बरकरार रखा है। ऐसी स्थिति में, कुलदीप आईपीएल 2021 में भी मैदान से बाहर रह सकते हैं। चक्रवर्ती ने आईपीएल 2020 में शानदार प्रदर्शन किया, जबकि नरेन टीम का अभिन्न हिस्सा हैं। स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर एक चर्चा के दौरान, गंभीर ने कहा कि अगर कुलदीप केकेआर की भविष्य की योजनाओं में शामिल नहीं हैं, तो उन्हें अन्यत्र जाने की अनुमति दी जानी चाहिए। उन्होंने कहा, "मैं कुलदीप यादव को बनाए रखने पर हैरान हूं क्योंकि उन्हें मौका नहीं मिला। मैं कुलदीप यादव को एक और फ्रेंचाइजी में देखना चाहता हूं जहां उन्हें खेलने का मौका मिलता है। क्योंकि अगर आप भारत और अपने मताधिकार के लिए खेल रहे हैं तो खेल नहीं रहे हैं। XI का एक हिस्सा, यह कहीं न कहीं आपके करियर के लिए हानिकारक है। ”

गंभीर ने कहा, "अब जब केकेआर ने उन्हें बरकरार रखा है, तो उन्हें प्लेइंग 11 में शामिल किया जाना चाहिए। अगर कुलदीप यादव नीलामी में आते, तो कई फ्रेंचाइजी उन पर दांव लगाते।" बता दें कि कुलदीप यादव के लिए पिछला सीजन काफी खराब रहा था। उन्होंने पांच मैचों में सिर्फ एक विकेट लिया। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारतीय टीम का हिस्सा होने के अलावा, उन्हें केवल एक ही वनडे खेलने का मौका मिला। हालांकि, उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ आगामी घरेलू श्रृंखला में भारतीय टीम में मौका मिल सकता है।

कोलकाता नाइट राइडर्स:

लिखित खिलाड़ी: अयान मोर्गन, आंद्रे रसेल, दिनेश कार्तिक, कमलेश नागरकोटी, कुलदीप यादव, लॉकी फर्ग्यूसन, नितीश राणा, प्रसिद्ध कृष्णा, रिंकू सिंह, संदीप वारियर, शिवम मावी, शुभमन गिल, सुनील नरेन।

रिलीज़ खिलाड़ी: टॉम बैंटन, क्रिस ग्रीन, सिद्धेश लाड, निखिल नाइक, एम सिद्धार्थ, हैरी गुरने।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER