मेरठ / जब मां ने नहीं दिये मोबाइल खरीदने के ल‍िए पैसे तो, बेटे ने गला दबाकर की हत्या

Zoom News : Jan 20, 2021, 11:30 AM
यूपी के मेरठ के सरधना थाना क्षेत्र में बेटे ने मोबाइल पर 10 हजार रुपये नहीं देने पर अपनी सौतेली मां की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी ने खुद ही पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। आरोपी के पिता ने उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। दरअसल, शहर के मुहल्ला इस्लामाबाद निवासी इबादुर रहमान इलाके में एक क्लीनिक चलाता है। कुछ साल पहले, इबादुर रहमान ने रेशमा (35) नामक एक अन्य महिला से शादी की थी।

इबादुर रहमान के 19 वर्षीय बेटे खिजर को ड्रग एडिक्ट कहा जाता है। बताया जा रहा है कि शराबी बेटे की हरकतों से परेशान होकर इबादुर रहमान ने उसे नशामुक्ति केंद्र में भर्ती कराया। कुछ समय पहले खिजर नशामुक्ति केंद्र से वापस आया था।

पुलिस का कहना है कि मंगलवार दोपहर खिजर अपने पिता के घर पहुंचा, जहां उसकी सौतेली मां रेशमा घर पर अकेली थी। युवक ने सौतेली मां से मोबाइल खरीदने के लिए 10 हजार रुपए मांगने की जिद करने लगा। रेशमा ने अपने बेटे को पैसे देने से मना कर दिया। दोनों ने सुना और सौतेली माँ रेशमा ने बेटे को थप्पड़ मार दिया, जिससे नाराज खिजर ने अपनी सौतेली माँ की गला दबाकर हत्या कर दी।

इसके बाद, खिजर अपने पिता से कहता है कि उसने रेशमा को मार दिया है। तब पिता ने खुद अपने बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने खिजर को गिरफ्तार कर लिया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER