Bigg Boss 14 / राहुल महाजन की राखी सावंत ने फाड़ी धोती, तो गुस्से में अली ने कहा - अगर लड़की के साथ ऐसा हो तो चलेगा

Zoom News : Dec 30, 2020, 01:20 PM
बिग बॉस 14 में, राखी सावंत ध्यान खींचने में सफल हैं। कभी जूली बनकर, तो कभी अपने मजाकिया शब्दों से सबका मनोरंजन कर रही है। हालांकि, मंगलवार के एपिसोड में राखी घायल हो गई। उसे नाक पर चोट लगी, जिसके बाद वह बहुत रोई। उसने डाइनिंग टेबल पर अपना सर पटक दिया। सभी ने राखी बांधी।वास्तव में, जैस्मीन भसीन ने गुस्से में उन्हें डक के चेहरे पर कपड़े पहनाए थे, जिससे राखी की नाक पर चोट लगी थी। इसके बाद बिग बॉस ने जैस्मिन की कड़ी निंदा की। लेकिन राखी सावंत पर बदला लेने का भूत आने वाला है। वह बदला लेने के लिए सभी को परेशान कर रहा है। वहीं राखी ने राहुल महाजन की धोती फाड़ दी, जिसके बाद अली गोनी ने इस मुद्दे को उठाया। वे बहुत गुस्से में हैं।

शो के आने वाले प्रोमो का खुलासा हो गया है। प्रोमो में वह चिल्ला रही है और कह रही है कि वह जैस्मिन को कप्तान नहीं बनने देगी। और वह सभी को परेशान करना शुरू कर देती है। और फिर उसने राहुल की धोती फाड़ दी। जो सभी को हैरान करता है। हर कोई राखी से ऐसा न करने के लिए कहता है।

वहीं, अली गोनी ने इस पर आपत्ति जताई। उनका कहना है कि इस तरह की चीजों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। आलिया कहती है कि अगर महिला के साथ ऐसा होता है, तो क्या होगा? यह कोई कार्य नहीं होगा। अब देखना होगा कि टास्क पूरा होता है या बिग बॉस कोई सख्त फैसला लेते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER