बॉलीवुड / जब डांस करते हुए रणवीर सिंह की फट गई थी पैंट, दीपिका पादुकोण ने यूं संभाली थी सिचुएशन, Video

Zoom News : Apr 18, 2021, 06:47 AM
बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह किसी ने किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं। दोनों रिलेशनशिप गोल्स देने से पीछे नहीं हटते। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार म्यूजिक फेस्टिवल के दौरान रणवीर सिंह की पैंट फट गई थी, जिसके बाद दीपिका उनकी मदद के लिए आगे आई थीं? दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह को शो के दौरान बेइज्जत होने से बचाया था। यह किस्सा खुद दीपिका ने कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के दौरान बताया था। 

'द कपिल शर्मा शो' एक ऐसा शो है, जिसमें तमाम सेलिब्रिटीज अपनी निजी जिंदगी के किस्से सुनाते हैं। ऐसे ही एक किस्सा दीपिका ने रणवीर से जुड़ा सुनाया। उन्होंने बताया था कि हम एक गाने के फंक्शन में गए थे और रणवीर सिंह ने लूज पैंट पहनी हुई थी। वह कुछ अजीब सा डांस स्टेप कर रहे थे, तब अचानक उनकी पैंट फट गई। ऐसे में मैंने अपने बैग से सुई धागा निकालकर उनकी पैंट को सिला था। लोग वहां डांस कर रहे थे और मैं रणवीर की पैंट सिल रही थी। 


कपिल शर्मा ने उड़ाया था मजाक

दीपिका का किस्सा सुनकर वहां बैठी ऑडियंस ठहाके मारकर हंस रही थी, ऐसे में कपिल शर्मा ने पंच लाइन मारते हुए कहा था कि फिर तो रणवीर की पैंट 'तत्तड़ तत्तड़' हो गई थी। मालूम हो कि दीपिका पादुकोण ने इस किस्से से जुड़ी वहीं बैठी ऑडियंस को एक फोटो भी दिखाई थी। साल 2018 में दीपिका और रणवीर ने इटली में शादी रचाई थी। फिल्म 'गोलियों की रासलीलाः राम लीला' में दोनों की नजदीकियां बढ़ी थीं। इस फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने संभाला था। छह साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने शादी की थी। शादी में करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए थे। जल्द ही दोनों कबीर खान की फिल्म '83' में नजर आने वाले हैं।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER