बॉलीवुड / जब सलमान की अभिनेत्री से हुई थी भीड़ में छेड़छाड़ की कोशिश, सरेआम जड़ दिया था थप्पड़

AMAR UJALA : May 14, 2020, 10:22 AM
बॉलीवुड डेस्क | सलमान खान की फिल्म वीर से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री जरीन खान का फिल्मी सफर लगभग 10 सालों का हो चुका है। इन सालों में जरीन खान कोई अपनी अलग पहचान नहीं बना पाईं। 14 मई को अपना जन्मदिन मना रहीं जरीन एक बार इतना गुस्से में आ गई थीं कि उन्होंने एक शख्स को थप्पड़ तक मार दिया था।

ये घटना साल 2018 की है जब जरीन खान महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक कार्यक्रम में पहुंची थीं। अभिनेत्री को देखने के कार्यक्रम में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। इस दौरान एक शख्स ने जरीन को गलत तरीके से छूने की कोशिश की।

जरीन खान को जैसे ही पता चला की उन्हें कोई शख्स गलत तरीके से छूने की कोशिश कर रहा है तो उन्होंने बिना सोचे समझे उस शख्स को थप्पड़ जड़ दिया। इस मामले में एक्ट्रेस ने कहा था कि वहां उन्होंने जो कुछ भी किया वो हर लड़की को करना चाहिए था।

इस घटना के बाद जरीन ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया था जब वो मॉल पहुंची तो वहां भीड़ उन्हें घेरकर खड़ी हो गई। उन्हें लगा कि जिन लोगों ने उन्हें बुलाया है, उनकी सिक्योरिटी के लोग उन्हें बचाएंगे, मगर उन्हें भीड़ में अकेले छोड़ दिया गया। इसका फायदा उठाकर कुछ लोगों ने उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की।

जरीन ने आरोप लगाया था कि सेल्फी के नाम पर उनके साथ बदतमीजी करने की कोशिश की जा रही थी। इस पर उन्होंने लोगों को जमकर फटकार लगाई और अपनी गाड़ी में बैठ गईं। जरीन ने कहा था अगर किसी सेलिब्रिटी को बुलाया जा रहा है तो उनकी सिक्योरिटी के इंतजाम भी करने चाहिए थे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER