बॉलीवुड / जब आमिर का टिफिन देख चौंक गए थे शाहरुख, जानें मजेदार किस्सा

Zoom News : Sep 23, 2022, 03:37 PM
बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता आमिर खान ने अपनी दमदार एक्टिंग और फिल्मों से कई बार देश विदेश के बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया है। आमिर खान को मिस्टर परफेक्शनिस्ट भी कहा जाता है। आमिर खान (Aamir Khan) जो भी कहते हैं, पूरे परफेक्शन के साथ करते हैं और उसमें कोई भी लापरवाही या चूक उन्हें पसंद नहीं आती है। ऐसे में अपने परफेक्शन की वजह से एक बार आमिर खान ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के घर पर डिनर खाने से इनकार कर दिया था, वहीं पार्टी में एपल (Apple) के सीईओ टिम कुक (Tim Cook) भी मौजूद थे।

शाहरुख ने आमिर को था बुलाया

दरअसल ये पूरा वाक्या फिल्म दंगल के टाइम का था। जब शाहरुख खान के घर एपल के सीईओ टिम कुक आए थे, तो शाहरुख ने आमिर को भी मिलने बुलाया था। आमिर कहते हैं- 'मैं शाहरुख के घर गया था, तो गौरी ने कहा कि खाना खाकर जाना। तो मैंने कहा- हां ठीक है। इस पर गौरी ने कहा कि खाना लग गया है, तो मैंने कहा कि मैं अपना टिफिन लाया हूं।' आमिर बताते हैं कि पहले तो किसी को यकीन नहीं हुआ कि वो अपना खुद टिफिन लेकर आए हैं।

शाहरुख और टिम रह गए थे हैरान

वहीं जब आमिर ने बताया कि वो फैट लॉस कर रहे हैं तो फिर सब मान गए। इसके बाद आमिर ने अपना टिफिन मंगवाया और किस्सा बताते हुए आगे कहा, 'सभी सोच रहे थे कि यार ये तो बेचारा डाइट पर है, कम खाएगा जरा सा खाएगा। लेकिन जब मैंने टिफिन से अपनी थाली सजाई तो शाहरुख और टिम के साथ ही बाकी सब हैरान रह गए। मेरी थाली एक दम भरी हुई थी। मेरे से शाहरुख ने पूछा कि तू वेट लॉस कर रहा है या गेन कर रहा है।' इस पर आमिर ने हंसते हुए कहा था कि वो वेट लॉस कर रहे हैं।

फ्लॉप हुई लाल सिंह चड्ढा

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान आखिरी बार फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आए थे।फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्य अहम किरदारों में थे। इस फिल्म के लिए आमिर खान ने लंबे वक्त तक मेहनत की थी और ये उनका ड्रीम प्रोजेक्ट था। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई, जिसकी वजह से आमिर खान काफी उदास हो गए। फिल्म से आमिर खान के साथ ही ट्रेड एनालिस्ट्स को भी काफी उम्मीदे थीं।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER