Bollywood / जब बाथरोब में शनाया कपूर ने बिताए 3 घंटे, मिरर सेल्फी शेयर कर फ्लॉन्ट किया लुक

Zoom News : Apr 18, 2021, 04:12 PM
बॉलीवुड कपल संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। शनाया कपूर इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने कुछ समय पहले ही अपने अकाउंट को प्राइवेट से पब्लिक किया है और अच्छी फैन फॉलोइंग पा ली है। शनाया अपने फैंस संग फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने अपनी एक आदत की झलक दी है, जिसे पसंद किया जा रहा है। 

शनाया ने बाथरोब पहने हुए अपनी मिरर सेल्फी शेयर की है। हम सभी को पता है कि कोरोना के इस काल में बाहर जाना खतरे से खाली नहीं है। ऐसे में आम जनता के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स और स्टार किड्स ने भी समय बिताने का अलग तरीका ढूंढ निकाला है। साथ ही हम सभी को अजब-गजब आदतें भी हो गई हैं। अपनी ऐसी ही एक आदत के बारे में शनाया कपूर ने बताया है। 

शनाया कपूर ने अपनी सेल्फी पोस्ट करते हुए वह शावर लेने के बाद 3 घंटे के लिए बाथरोब पहने बैठी हुई थीं। इन फोटोज में शनाया कपूर ने सफ़ेद कलर के बाथरोब को पहना हुआ है और वह अपने गीले बालों को फ्लॉन्ट कर रही हैं। उनकी लैवेंडर कलर की नेल पेंट सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही है। फैंस को शनाया कपूर का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है। 

शनाया जल्द करेंगी डेब्यू 

बता दें कि शनाया कपूर अक्सर अपने बेली डांस के वीडियो शेयर करती हैं, जो फैंस के फेवरेट बन गए हैं। इन वीडियोज में शनाया के साथ उनकी डांस इंस्ट्रक्टर संजना मुथेरा भी नजर आती हैं। संजना ही शनाया की कजिन जाह्नवी कपूर को भी बेली डांसिंग सिखा रही हैं। 

मालूम हो कि शनाया कपूर जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले शनाया अपना डेब्यू करेंगी। हाल ही में इस बात का ऐलान किया गया था। शनाया के फैंस उन्हें फिल्मों में देखना इंतजार कर रहे हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER