बॉलीवुड / जब बॉयफ्रेंड की मां को इंप्रेस करने के लिए तारा सुतरिया ने पहनी उसके पसंद की साड़ी

NavBharat Times : Jul 28, 2020, 10:10 AM
बॉलीवुड: फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली तारा सुतरिया भले ही इंडस्ट्री में सिर्फ 2 फिल्में पुरानी हों, लेकिन उनका स्टाइल बॉलीवुड की किसी बड़ी हसीना से कम नहीं है। अपने ऑफ-स्क्रीन लुक्स के साथ अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाबी हासिल करने वाली तारा को यूं तो अक्सर आपने क्रॉप-टॉप, टैंक टॉप, मिनी स्कर्ट्स से लेकर बॉलगाउन और कशीदाकारी लहंगों को पहने देखा होगा, लेकिन जब बात आ जाए बॉयफ्रेंड के फैमिली मेंबर को इम्प्रेस करने की तो उस दौरान भी उनका स्टाइल कुछ कम खूबसूरत नहीं है।

तारा सुतारिया इस बात से अच्छी तरह वाकिफ हैं कि शादी में कैसे अपनी ड्रेसिंग से लेकर मेकअप तक से लोगों को इम्प्रेस करना है और ऐसा ही हमें एक बार तब देखने को मिला जब तारा अपने कथित बॉयफ्रेंड आदर जैन के भाई अरमान जैन और अनिशा मल्होत्रा के रोका सेरेमनी को अटेंड करने पहुंचीं। फैमिली फंक्शन को ध्यान में रखते हुए तारा सुतरिया ने इस दौरान एक रीगल सफेद चिकनकारी साड़ी चुनी, जिसमें उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही थी। जैसी ननद वैसी भाभी! जब लॉकडाउन में करीना कपूर को पहनने पड़ गए सोहा अली खान के कपड़े

इस रोका सेरेमनी के लिए तारा सुतरिया ने डिज़ाइनर अंजुल भंडारी की डिज़ाइन की हुई वाइट एंड गोल्ड चिकनकारी साड़ी पहनी थी, जिसे बेहद सिंपल रखते हुए dainty mukaish (चिकन कढ़ाई पर उकेरी गई नक्काशी) वर्क के साथ चमकदार धागों का काम किया गया था। यही नहीं, साड़ी के चारों तरफ बने बॉर्डर को गोल्डन मोरारी के साथ सजाया गया था, जिसमें जड़ाऊ तारों का काम भी शामिल था।

वहीं, बात करें साड़ी के साथ तारा के मेकअप की तो नाइट पार्टी के हिसाब से खुद को ग्लैम लुक दिया था। साड़ी का रंग वाइट था तो तारा ने अपने मेकअप को टोन्ड पिंक ब्लश लुक में रखा, जिसके लिए उन्होंने अपनी आंखों को स्मोकी लुक देते हुए पिंक लिप्स से अपने लुक को कम्पलीट किया। इतना ही नहीं, एक्सेसरीज के नाम पर वह स्टेटमेंट बैंगल्स और रिंग पहने ही नजर आईं। ओवरऑल कहें तो तारा का यह लुक 'बॉयफ्रेंड' की मां को इंप्रेस करने के लिए तारा सुतरिया का यह लुक एकदम परफेक्ट था। बेहद खास थी समांथा अक्किनेनी की सगाई की साड़ी, सुनहरे धागों से यूं उकेरी गई थी पूरी लव स्टोरी

इतना ही नहीं, अरमान जैन और अनिशा मल्होत्रा के रोका सेरेमनी का एक वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें तारा को देख एक मिनट के लिए आदर सब कुछ भूल गए और जब होश आया तो उन्हें अपने परिवार से मिलाने लगे। हालांकि, यह ऐसा पहली बार नहीं हैं जब दोनों के रिश्ते ने यूं चर्चा बटोरी हो, इससे पहले भी मलाइका अरोड़ा के जन्मदिन और फिर अमिताभ बच्चन की दीवाली पार्टी में एक साथ पहुंचने पर इस कपल ने सुर्खियां बटोरी थीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER