उतर प्रदेश / अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने आया प्रेमी तो, परिवार वालों ने रात भर पीटा, दिन निकलते ही बना लिया दामाद

Zoom News : Nov 22, 2020, 09:14 AM
UP: ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर से सामने आया है, जहां आधी रात को प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को पकड़ लिया गया। गुस्साए परिजनों ने आरोपी युवक को कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद रात में लड़की के घर वालों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी। जैसे-जैसे दिन चढ़ता गया, आरोपी युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया। मुकदमों से बचने के लिए, कुछ लोगों ने उनके साथ आपसी समझौता किया। रात भर पिटाई करने वाले प्रेमी, दिन दहाड़े घर का दामाद बन गया।

दरअसल, यह मामला रामपुर के अजीमनगर थाना क्षेत्र के मेहंदी नगर सुमाली गांव का है, जहां प्रेमिका रहती है। स्वार क्षेत्र के गड्डी नागली गांव निवासी प्रेम सिंह का मेहंदी नगर सुमाली की लक्ष्मी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमी अक्सर अपनी प्रेमिका से मिलने आया करता था। युवक अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए कल रात करीब 12 बजे उसके घर पहुंचा।

जब उसकी प्रेमिका के परिवार ने कुछ सुना तो वह सतर्क हो गया। जब प्रेमिका के परिवार ने खामोशी के साथ यह दृश्य देखा तो उनके होश उड़ गए। इससे पहले कि प्रेमी कुछ समझ पाता, परिजनों ने उसे कमरे में पकड़ लिया। शोर के कारण आस-पास के लोग आ गए और प्रेमी ने धुनाई शुरू कर दी। इसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा।

इस मामले पर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने कहा कि इस मामले की शिकायत आते ही लड़के को थाने बुलाया गया था। लड़के के परिवार के लोग भी आ गए। उन्होंने कहा कि सभी को एक साथ बैठने और बातचीत करने के लिए बनाया गया था।

इसके बाद लड़की पक्ष और लड़का पक्ष दोनों के लोगों ने दोनों की शादी करने का फैसला किया। इसके बाद, उन्होंने अजीमनगर इलाके में एक छोटे से मंदिर में शादी कर ली।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER