Agra / मां ने डांटा तो 9वीं क्लास की छात्रा ने लगा ली फांसी, मौत के बाद पुलिस के सामने आई हैरान कर देने वाली सच्चाई

Zoom News : Apr 09, 2022, 03:13 PM
थाना न्यू आगरा के मऊ रोड स्थित कृष्णापुरम कॉलोनी में 15 वर्षीय कक्षा नौ की छात्रा ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिवार वाले छात्रा को तुरंत अस्पताल लेकर गए, लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी। पुलिस का कहना है कि उसके पास मोबाइल मिलने पर मां ने डांट लगा दी थी। इससे क्षुब्ध होकर ही उसने आत्मघाती कदम उठाया है।

थाना अध्यक्ष न्यू आगरा अरविंद निर्वाल ने बताया कि मृतका 15 वर्षीय कक्षा नौ की छात्रा है। शनिवार सुबह 9:30 बजे उसने घर में पंखे से फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी पर पुलिस पहुंची। परिजनों से पूछताछ में पता चला कि छात्रा के पास मोबाइल था। 

पुलिस ने बताया कि इस बारे में छात्रा की मां को पता चल गया था। इस पर उन्होंने उसकी डांट लगा दी। इस वजह से उसने घर में फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों को पता चला तो वह उसे फंदे से उतारकर अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। छात्रा की मां  की कॉस्मेटिक की दुकान है। उसके दो भाई मजदूरी करते हैं।

वहीं एक अन्य घटना में न्यू आगरा के नगला पदी स्थित नई आबादी में 21 वर्षीय धनंजय तिवारी ने शुक्रवार रात को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह बीटेक चतुर्थ साल का छात्र था। पुलिस आत्महत्या का कारण पता कर रही है। परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER