BBL 2021 / जब उस्मान ख्वाजा ने मैदान पर ट्राउजर उतार दिया, VIDEO वायरल

Zoom News : Feb 01, 2021, 06:02 PM
नयी दिल्ली। ब्रिस्बेन हीट ने कैनबरा के मनुका ओवल में बिग बैश लीग (बीबीएल) के 10 वें सीज़न नॉकआउट मैच में सिडनी थंडर के खिलाफ एक रोमांचक जीत दर्ज की। इस जीत के साथ, ब्रिस्बेन हीट एक कदम फाइनल के करीब पहुंच गया है। इस मैच में ब्रिसबेन हीट 7 विकेट से विजयी रही। मैच के दौरान दर्शकों को कई मजेदार पल देखने को मिले। पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए, सिडनी थंडर के सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा को शर्मनाक लेकिन मजाकिया पल के साथ कैमरे पर पकड़ा गया। दरअसल, ख्वाजा मैदान के बीच में अपनी पतलून उतारकर अपने अंडरगारमेंट्स को ठीक कर रहे थे।

मैच के 9 वें ओवर की शुरुआत में, खेल ने अप्रत्याशित रूप से कुछ समय के लिए खेल को रोक दिया। ख्वाजा ने 25 ओवरों में 26 रनों की पारी खेली थी। उन्होंने मैच को बीच में रोक दिया और मैदान पर पतलून उतारकर अपना पहरा बदल दिया।

दरअसल, उस्मान ख्वाजा ने लोअर एब्डोमेन गार्ड को बदलने के लिए मैच रोक दिया। उन्होंने मैदान पर अपने पतलून, जूते और पैड हटा दिए और लोअर एब्डोमिनल गार्ड को बदल दिया .. 7 क्रिकेट ने इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया। इसने कैप्शन दिया, क्या आपने पहले कभी ऐसा देखा है, उस्मान ख्वाजा मैदान पर ही सब कुछ बदल रहे हैं।

है ... क्या आपने कभी देखा है इससे पहले कि उस्मान ख्वाजा को मैदान पर सब कुछ बदलना पड़ा था! 🙈 # BBL10 pic.twitter.com/XOKsXkhLVS

मैच में, ब्रिस्बेन हीट ने सिडनी थंडर को 9 विकेट से हराया। द हीट ने 14 रन पर 2 विकेट गंवाकर वापसी की। उन्हें 159 रनों का पीछा करना था। हेजल और जिमी पेरिस के बीच 92 रन की नाबाद साझेदारी हुई। हेजल ने 49 गेंदों में 74 और पेरिस ने 24 गेंदों में 43 रन बनाए। द हीट गुरुवार को पर्थ स्कॉर्चर्स पर ले जाएगा। इन दोनों में से जीतने वाली टीम फाइनल में गत चैंपियन सिडनी थंडर से भिड़ेगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER