Dhirendra Krishna Shastri / कब होगी धीरेंद्र शास्त्री की शादी, लड़की पसंद कौन करेगा? कथा के दौरान खुद बताया

Zoom News : Dec 25, 2023, 11:30 AM
Dhirendra Krishna Shastri: बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। इस बार वह अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। दरअसल शनिवार को कथावाचन के दौरान कुछ पत्रकारों ने उनसे उनकी शादी को लेकर सवाल किया। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि अब हम जल्दी ही शादी करेंगे। जल्द ही मेरे सिर पर सेहरा सज जाएगा।

' मैंने अपनी माता को बोल दिया है कि बहु खोज लो'

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैंने अपनी माता को बोल दिया है कि बहु खोज लो। उन्हें बहु पसंद आ जाएगी तो माता-पिता की आज्ञा मिलते ही हम शादी कर लेंगे। उन्होंने कहा कि अब मैं इसकी बातें सुन-सुनकर पाक चुका हूं। अब मैं खुद मां को कहने लगा हूं कि बहु खोज लो। बागेश्वर बाबा ने कहा कि कुछ पत्र आये हैं। उसमें धमकी लिखी है कि अगर आप बारात लेकर नहीं आएंगे तो हम आत्महत्या कर लेंगे। अब ऐसे-ऐसे लवेरिया भरे पत्र आ रहे हैं, तो मैं क्या कर सकता हूं।

'आत्महत्या जैसे कृत्य बिलकुल भी ना करें'

धीरेंद्र शास्त्री ने बताया कि इन पत्रों के बाद मैंने एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में मैंने कहा है कि आत्महत्या जैसे कृत्य बिलकुल भी ना करें। मुझे गुरु और माता-पिता की आज्ञा मिलते ही मैं शादी कर लूंगा। जल्द ही मेरे सिर पर सेहरा सजने वाला है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER