बॉलीवुड / कार्तिक के साथ जुड़ रहा पश्मिना का नाम, जानें क्या है ऋतिक से रिश्ता

Zoom News : Nov 08, 2022, 07:24 PM
बॉलीवुड | कार्तिक आर्यन का नाम हाल ही में पश्मिना रोशन के साथ जुड़ा। ऐसी खबर आई कि कार्तिक, पश्मिना को डेट कर रहे हैं। यह खबर आग की तरह फैल गई है। जबसे दोनों का नाम साथ में जुड़ा है तो पश्मिना काफी सुर्खियों में आ गई हैं। सभी पश्मिना के बारे में जानने के लिए एक्साइटेड हैं। बता दें कि पश्मिना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी ग्लैमरस फोटोज से सभी को अपना दीवाना बना देती हैं। पश्मिना रोशन किसी आम परिवार से नहीं बल्कि बॉलीवुड के पॉपुलर परिवार रोशन परिवार से हैं। रोशन परिवार से कई टैलेंट्स इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। कोई डायरेक्टर है, कोई म्यूजिक डायरेक्टर तो कोई एक्टर। अब तक इस परिवार से राकेश रोशन जो डायरेक्टर हैं, राजेश रोशन, म्यूजिक डायरेक्टर, ऋतिक रोशन बतौर एक्टर काम कर रहे हैं। 

अब इस परिवार की एक और सदस्य सुर्खियों में रहती हैं और वह हैं ऋतिक की कजिन बहन पश्मिना रोशन। पश्मिना रोशन, ऋतिक के चाचा यानी कि राजेश रोशन की बेटी हैं। पश्मिना इन दिनों कार्तिक आर्यन को लेकर काफी चर्चा में हैं। दरअसल, ऐसी खबरें आ रही हैं कि कार्तिक और पश्मिना एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को साथ में स्पॉट किया गया है। हालांकि ये खबर कितनी सच है और कितनी झूठ, इस बारे में नहीं पता।

बॉलीवुड डेब्यू

इतना ही नहीं पश्मिना अब बॉलीवुड इंडस्ट्री में बतौर एक्ट्रेस भी डेब्यू करने वाली हैं। वह पॉपुलर फिल्म इश्क विश्क के रीमेक इश्क विश्क रीबाउंड में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में रोहित सराफ भी अहम किरदार में हैं। ऋतिक रोशन ने अपनी बहन को प्रमोट करते हुए उनकी फोटो शेयर कर उन्हें इसके लिए अपनी तरफ से बधाई और आर्शीवाद भी दिया था।

बता दें कि पश्मिना ने इससे पहले एक्टिंग की क्लास भी ली है। उन्होंने मुंबई के बैरी जॉन एक्टिंग स्कूल से एक्टिंग की पढ़ाई की है। इसके बाद उन्होंने कई प्ले में काम किया है। वह एक प्ले में भी काम कर चुकी हैं जिसका नाम था द इम्पॉर्टेंस ऑफ बीइंग अर्नेस्ट।

कहीं पब्लिसिटी स्टंट तो नहीं

पिछले कुछ समय में एक्टर्स के डेब्यू से पहले उनको लेकर फेक खबरें उड़ाई जाती हैं ताकि उन्हें इसकी मदद फिल्म के प्रमोशन के तौर पर मिले या हो सकता है कि कार्तिक और पश्मिना अच्छे दोस्त हों और उनके बॉन्ड को गलत बताया जा रहा हो।

कार्तिक की फिल्में

वैसे कार्तिक बॉलीवुड के हिट एक्टर्स में से एक हैं। इस साल उनकी फिल्म भूल भुलैया हिट रही है। कई बॉलीवुड फिल्में जहां बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पाईं तो वहीं कार्तिक की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। भूल भुलैया इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्मों में से एक है।

कार्तिक अब फिल्म फ्रेडी में नजर आने वाले हैं जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। ट्रेलर सस्पेंस और थ्रिलर से भरा है। इसके अलावा वह सत्यप्रेम की कथा में भी नजर आएंगे जिसमें उनके साथ कियारा आडवाणी लीड रोल में होंगी। इन दिनों कार्तिक इसी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER