देश / गुजरात में आदमी की COVID-19 से मौत के बाद पत्नी, 2 बेटों ने की आत्महत्या

Zoom News : May 08, 2021, 01:49 PM
द्वारका: गुजरात के द्वारका शहर में शुक्रवार को कोविड-19 से एक व्यक्ति की मौत होने के बाद उसकी बुजुर्ग पत्नी ने अपने दो बेटों के साथ कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने यह जानकारी दी.

घर में मिली लाशें

निरीक्षक पी बी गढ़वी ने कहा कि साधनाबेन जैन (57) और उनके बेटों कमलेश (35) और दुर्गेश (27) की लाशें देवभूमि-द्वारका जिले के द्वारका शहर में उनके किराए के घर में सुबह मिलीं.

कीटनाशक पीकर सभी ने जान दी

अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि तीनों ने कथित तौर पर कीटनाशक का सेवन किया, क्योंकि वे परिवार के प्रमुख जयेशभाई जैन की मौत के बाद व्यथित थे. उन्होंने बताया कि मामले की आगे जांच की जा रही है.

कोरोना संक्रमण से गंभीर हो रहे हालात

गौरतलब है कि कोरोना ने गुजरात में तबाही मचा रखी है. यहां अस्पतालों में मरीजों से भरे पड़े हैं. इसके अलावा ऑक्सीजन की कमी से मौतें भी हो रही हैं. हालांकि, सरकार दावा कर रही है कि ऑक्सीजन की सप्लाई अब बेहतर कर दी गई है.

वहीं, गुजरात में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 12,545 नए मामले सामने आए हैं. राज्‍य में कोरोना के 13,021 मरीज डिस्चार्ज हुए और 123 लोगों की मौतें हुईं हैं. प्रदेश में सक्रिय मामले 1,47,525 हैं. बुधवार को पिछले 24 घंटों में 12,955 नए कोरोना मरीज आए थे. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER