Agra / ट्रक-कैंटर की टक्कर में पत्नी और बच्चे की मौत, सिपाही घायल

Zoom News : Mar 04, 2022, 10:28 AM
आगरा ग्वालियर रोड पर मलपुरा थाना क्षेत्र में नगला माकरोल पर शुक्रवार तड़के लगभग दो बजे आयशर कैंटर रोड के किनारे खड़े ट्रक में टकरा गया, जिसमें कैंटर सवार सिपाही घायल हो गया और पत्नी व बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। घटनास्थल पर पहुंची मलपुरा पुलिस ने घायल सिपाही और चालक को इलाज के लिए भेजा। वहीं पंचनामा भर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थाना खंदौली के नगला अर्जुन निवासी सतपाल सिंह पुत्र राधेश्याम पुलिस में सिपाही के पद पर ललितपुर में तैनात हैं। वह ललितपुर से अपने परिवार और सामान के साथ कैंटर से अपने गांव जा रहे थे। शुक्रवार तड़के लगभग दो बजे जैसे ही वह थाना मलपुरा क्षेत्र में नगला माकरोल के नजदीक पहुंचे तो किनारे खड़े ट्रक से टकरा गए।

तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद निकाले पत्नी-बेटे के शव

टक्कर इतनी तेज थी कि इसकी आवाज से आसपास के लोगों की नींद खुल गई और मौके पर दौड़ गए। सूचना पाकर थाना मलपुरा और थाना सदर की पुलिस फोर्स भी पहुंच गई। घायल सिपाही सत्यपाल सिंह  को इलाज के लिए भेज दिया है। सिपाही की पत्नी अंचल और उनके छह वर्षीय पुत्र अंशु के शवों को तीन घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने बाहर निकाला। पुलिस ने शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके पर पहुंचे एसआई अनुज सिरोही मामले की जांच पड़ताल में जुट गए हैं।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER