Agra / यूपी पुलिस से डरा बदमाश, गले में तख्ती लटकाई, लिखा- मैं भोला यादव, मुझे गोली न मारें

Zoom News : Jun 11, 2022, 09:27 PM
आगरा। यूपी में बदमाशों मे पुलिस का डर पैदा हो रहा है। योगी सरकार के कार्यकाल में बदमाशों के या तो एनकाउंटर होते हैं या उनके घरों पर बुलडोजर चल जाते हैं। ऐसे में बदमाश अपनी जान-माल बचाने के लिए पुलिस के सामने सरेंडर भी कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला फिरोजाबाद के रसूलपुर थाना क्षेत्र में हुआ। शनिवार को एक बदमाश अपने गले में तख्ती लटका कर पुलिस थाने में सरेंडर करने पहुंचा। ये बदमाश 50 दिन पहले हुई लूट में वांछित था। शनिवार को इसने थाने में समर्पण कर दिया।


बता दें कि 18 अप्रैल को शहर के मुहल्ला हनुमान रोड निवासी केमिकल व्यापारी प्रह्लाद गोयल देर रात दुर्गानगर होते हुए पैदल घर जा रहे थे। वहीं गली नंबर पांच में बाइक सवार तीन लुटेरों ने उनसे तमंचे के बल पर 1.10 लाख रुपये और दो मोबाइल लूट लिए। दर्ज शिकायत के मुताबिक उन पर जानलेवा हमला भी किया गया था। पुलिस ने शिकायत मिलते ही मामले की जांच शुरू कर दी। इस मामले में पुलिस ने इलाके के कई सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले। जांच में हासिल जानकारी के आधार पर पुलिस ने इस घटना को अंजाम देने वाले दो लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया था। 


गिरफ्तार दोनों आरोपियों से लूटा गया माल बरामद कर लिया गया था। वहीं पुलिस को तीसरे फरार लुटेरे की तलाश थी। शनिवार को भोला उर्फ पुष्पेंद्र यादव निवासी कामराज की ठार गुदाऊं थाना लाइनपार रसूलपुर के पुलिस थाने में सरेंडर करने पहुंचा। उसके गले में तख्ती थी जिसपर लिखा था- मैं भोला यादव, केस में वांछित चल रहा हूं। आज आपके सामने थाना रसूलपुर पर आया हूं। मुझे गोली ना मारें। पहले ही पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही थी जिससे डरकर उसने थाने में सरेंडर कर दिया। 

पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ शुरू की। पुलिस को जानकारी हुई कि ये प्रह्लाद गोयल से हुई लूट का तीसरा लुटेरा है। इंस्पेक्टर रसूलपुर कमलेश कुमार ने बताया कि भोला सरेंडर करने पहले शनिवार को जनपद कोर्ट गया था। लेकिन वहां उसका विचार बदला और परिवार वालों के साथ वो आसफाबाद तक आ गया। वहां उसने एक शादी का कार्ड लिया जिसके पीछे अपने सरेंडर की बात लिखी और थाने पहुंच गया।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER