Crime / पत्नी ने पति का अंतिम संस्कार नहीं होने दिया, तो पुलिस शव को ले गई चिता से उठाकर

Zoom News : Jan 13, 2021, 03:40 PM
उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के बिलारी थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक की पत्नी ने आरोप लगाया है कि उसके पति की हत्या संपत्ति विवाद में पति के भाइयों ने की थी। पत्नी ने श्मशान से पुलिस को बुलाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अंतिम संस्कार की चिता से हटाया और उसे अपने साथ ले गई।

इस मामले में, पुलिस का कहना है कि डायल 112 पर एक कॉल आई थी, जिसमें फोन करने वाले ने कहा कि पुलिस को सूचित किए बिना हत्या कर दी गई एक व्यक्ति का अंतिम संस्कार किया जा रहा है। पुलिस सोमवार तड़के श्मशान पहुंची और शव को चिता से नीचे उतारा।

पुलिस ने शव को शव परीक्षण के लिए भेज दिया। मृतक की पहचान बिलारी निवासी मुनेश के रूप में हुई। इस बीच, मुनेश की पत्नी पूनम ने मुनेश के भाइयों सौरभ और सुशील पर संपत्ति विवाद में अपने पति की हत्या करने का आरोप लगाया।

मृतक की पत्नी का आरोप है कि संपत्ति को लेकर उसके पति पर उसके परिवार के सदस्यों द्वारा बार-बार हमला किया गया। जिसकी शिकायत पुलिस से की गई थी। लेकिन पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।

पुलिस का कहना है कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। मौत का वास्तविक कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चलेगा, रिपोर्ट के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER