उत्तर प्रदेश / साली से अवैध संबंध को लेकर 'रोक-टोक' करती थी पत्नी, शख्स ने यूपी में गला घोंटकर की हत्या

Zoom News : Jun 16, 2021, 01:18 PM
संभल: उत्तर प्रदेश के संभल में साली से अवैध संबंधों के चलते एक कलयुगी पति ने अपनी पत्नी को जंगल में ले जाकर उसकी हत्या कर दी. फिर अज्ञात के खिलाफ़ हत्या का मुकदमा दर्ज करा दिया. लेकिन तीन दिन में ही पुलिस ने अपनी जांच में मुक़दमे के वादी पति से जब सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया और पूरे मामले का खुलासा हो गया. घटना  असमोली थाना इलाके की है.

दरअसल, असमोली थाना इलाके के मदाला गांव में तीन दिन पहले मक्के के खेत में अर्धनग्न अवस्था में एक महिला की गर्दन कटी हुई लाश मिली थी. महिला का शव मिलने के बाद असमोली थाना पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल शुरू की. घटनास्थल पर पहुंचे एसपी ने भी घटना के जल्द खुलासे के लिए असमोली थाना पुलिस को सख्त निर्देश जारी किए थे. असमोली थाना पुलिस मामले की गहनता के साथ जांच पड़ताल कर रही थी तभी पुलिस ने जांच पड़ताल के दौरान शक होने पर मुकदमे के वादी और मृतक महिला के पति अतर सिंह को हिरासत में लेकर सख्ती के साथ पूछताछ की तो महिला की निर्मम हत्या का पर्दाफाश हो गया. 

आरोपी ने बहाने से खेत में ले जाकर खुरपी से हत्या कर दी

एसपी चक्रेश मिश्रा ने महिला की हत्या का खुलासा करते हुए बताया है कि मृतक महिला जोगेंद्री के पति अतर सिंह के अपनी साली के साथ अवैध संबंध थे. जिसकी जानकारी मृतक महिला को हो चुकी थी. मृतक महिला का पति अतर सिंह अपनी साली से शादी भी करना चाहता था लेकिन मृतक महिला जोगेंद्री पति और साली के बीच शादी करने में बाधक बन रही थी. जिस कारण पति ने अपनी पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए पूरी योजना बनाई.

इसके बाद बहाने से खेत में ले जाकर खुरपी से हत्या कर दी. आरोपी इसके बाद अपने पिता को दवाई दिलाने मुरादाबाद चला गया था. शाम को पत्नी की तलाश के बहाने कुछ ग्रामीणों को घटनास्थल की तरफ ले गया और उसके बाद थाना असमोली में पत्नी की हत्या का मुकदमा दर्ज करा दिया. लेकिन जांच पड़ताल के बाद अब असमोली थाना पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER