बिहार में पुलिस की बेशर्मी / बेटे को जेल से छुड़ाने की फरियाद लेकर आई महिला, शर्ट उतार मसाज कराने लगा दरोगा

Zoom News : Apr 29, 2022, 02:39 PM
बिहार के सहरसा से एक शर्मनाक घटना सामने आई है जहां एक दरोगा फरियाद लेकर आई एक महिला से मसाज कराने लगा। जानकारी के मुताबिक महिला अपने बेटे के जेल जाने से परेशान थी, इसलिए वह दरोगा के पास उसे रिहा कराने की फरियाद लेकर आई लेकिन दरोगा ने इसके बदले में शर्ट उतारकर मसाज कराने लगा। इस घटना का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। मामला एक महीना पुराना बताया जा रहा है। पुलिस वाले की पहचान सब-इंस्पेक्टर शशि भूषण सिन्हा के रूप में हुई है। जानकारी मिलते ही सहरसा जिले की एसपी (पुलिस अधीक्षक) लिपि सिंह ने संज्ञान लिया  और जांच के आदेश दे दिए थे। 


दरोगा निलंबित

एसडीपीओ संतोष कुमार द्वारा जांच रिपोर्ट सौंपे जाने के बाद थाना प्रभारी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि हमने एसआई के खिलाफ विस्तृत रिपोर्ट मांगी है और उन्हें विभागीय कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा। 


आपत्तिजनक अवस्था में बैठा दरोगा

तस्वीर में देखा जा सकता है कि नौहट्टा में दरहर चौकी के तत्कालीन प्रभारी एसआई सिन्हा अपने कमरे में बैठे हैं और महिला से मालिश करवा रहे हैं। वह तौलिया पहनकर अर्ध-नग्न अवस्था में बैठा हुआ है।


दरोगा फोन पर वकील से महिला के गरीब होने की दुहाई दे रहा

पुलिस वाले को एक वकील से फोन पर बात करते हुए और उसे यह कहते हुए सुना जा सकता है कि महिला गरीब है और उसने किसी तरह जमानत के रूप में 10,000 रुपये की व्यवस्था की थी। सोमवार को एफआईआर की कॉपी, कॉन्टैक्ट डिटेल्स आदि भेजी जाएंगी, उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER