गांधीनगर / 17 सेकंड में हुई महिला की मौत, गरबा खेलते हुए आया हार्ट अटैक

Zoom News : Dec 12, 2020, 09:04 AM
GUJ: आमतौर पर कहा जाता है कि जीवन में कोई आत्मविश्वास नहीं है, मुझे नहीं पता कि मौत कब आएगी। ऐसा ही कुछ देखने को मिला गुजरात के गांधीनगर में जहां गरबा खेलने वाली एक महिला को अचानक दिल का दौरा पड़ा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना पास के एक सीसीटीवी में कैद हो गई।गांधीनगर जिले के रूपल गांव की 45 वर्षीय महिला कल्पना बेन गढ़वी अपने मायके में शादी समारोह में शामिल होने आई थीं। शादी में गरबा का आयोजन किया गया था। कल्पना बच्चे को गोद में लेकर गरबा कर रही थी। तभी अचानक वो गिर पड़ी।

कूड़ा उठाने वालों ने तुरंत उसकी मदद करने की कोशिश की। लेकिन उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी और एक पल के भीतर शादी की खुशियां शोक में बदल गईं। इस घटना से परिवार में मातम का माहौल है, परिवार के सदस्यों का रो-रो कर बुरा हाल है।

मेडिकल जांच के बाद पता चला कि कल्पना को दिल का दौरा पड़ा था। गरबा खेलते समय उसे चक्कर आ गया और वह ठीक नहीं हो सकी, वह जमीन पर गिर गई। वह वहीं मर गया।

महज 17 सेकंड के भीतर गरबा खेलते हुए इस आकस्मिक मौत से हर कोई हैरान है। जब वह जमीन पर गिरी तो कल्पना एक छोटा बच्चा था। हालांकि, गिरने के दौरान उन्हें कोई चोट नहीं आई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER