Haryana / छेड़छाड़ का विरोध करने पर महिला को चलती ट्रेन से फेंका, 9 साल का बेटा भी था मौजूद

Zoom News : Sep 02, 2022, 05:17 PM
हरियाणा के फतेहाबाद जिले से सनसनी घटना सामने आई है। जानकारी के अनुसार, नशे में चूर एक शख्स ट्रेन में 30 वर्षीय महिला से छेड़छाड़ कर रहा था। मौके पर महिला का नौ साल का बेटा भी मौजूद था। विरोध करने पर आरोपी ने महिला को चलती ट्रेन से धक्का मारकर फेंक दिया। इस घटना में महिला की मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने भी ट्रेन से छलांग लगा ली। जबकि महिला का बेटा इस मार्मिक दृष्य को देखकर रोता रहा और अगले डिब्बे में भाग गया। उधर, पुलिस ने मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी घायल है, उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, घटना हरियाणा के फतेहाबाद जिले के टोहाना कस्बे के पास हुई है। फतेहाबाद पुलिस प्रमुख आस्था मोदी ने बताया कि ट्रेन के डिब्बे में तीन यात्री ही मौजूद थे। मृतक महिला की पहचान मंदीप कौर के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि आरोपी मनचला नरवाना से ट्रेन पर चढ़ा था। वह नशे में बताया जा रहा है। 

पुलिस के अनुसार, महिला को अकेले यात्रा करते देख आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। जिसका महिला ने विरोध किया वह महिला से मारपीट करने लगा। प्रत्यक्षदर्शी बच्चे का हवाला देते हुए पुलिस ने कहा कि आरोपी ने बच्चे की मां को ट्रेन से धक्का दिया और खुद कूद गया।

रोते हुए बच्चे ने पिता को सुनाई आपबीती

मंदीप कौर के पति हरजिंदर ने बताया कि उसकी पत्नी पिछले कुछ दिनों से मायके में रह रही थी। 1 सितंबर की रात को वह ट्रेन से टोहाना के लिए वापस आ रही थी। टोहाना से करीब 15 से 20 किलोमीटर दूर पहुंचने पर महिला ने पति को फोन कर कहा कि वह स्टेशन पहुंचने वाली है, उसे रिसीव करने पहुंचे। हरजिंदर स्टेशन पर पत्नी और बेटे का इंतजार कर रहा था। ट्रेन रुकी लेकिन, बच्चे को रोते हुए देखकर हरजिंदर ने मां कहां है पूछा?जवाब में बच्चे ने कहा कि ट्रेन में एक आदमी ने मां से बदतमीजी की और गुस्सा करने पर उसने मां को ट्रेन से नीचे फेंक दिया। 

पुलिस ने आरोपी को दबोचा

बच्चे की बात सुनकर अवाक हो चुके हरजिंदर ने तत्काल पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर आज सुबह महिला के शव को बरामद किया। कुछ दूरी पर आरोपी भी घायल अवस्था में पाया गया। आरोपी संदीप को अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER