Viral News / महिला ने युवक के सेक्स के दौरान बांधे हाथ और पैर, तो हो गई मौत

Zoom News : Jan 09, 2021, 04:16 PM
महाराष्ट्र के नागपुर में एक 30 वर्षीय व्यक्ति की मृत्यु हो गई, जो एक महिला द्वारा सेक्स के दौरान कुर्सी से बंधा हुआ था। समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला शादीशुदा है और उसका युवक के साथ संबंध था। महिला एक बच्चे की मां भी है। महिला और युवक गुरुवार की रात एक साथ बिताने के लिए एक लॉज में रुके थे। 

समाचार एजेंसी के अनुसार, पुलिस अधिकारी ने कहा कि युवक की शुक्रवार को नागपुर के खापरखेड़ा में एक लॉज में मौत हो गई। महिला और युवक का पिछले पांच साल से अफेयर चल रहा था। महिला ने नायलॉन की रस्सी का उपयोग करके युवक के हाथ और पैर कुर्सी से बांध दिए। रोमांच पाने के लिए, महिला ने कथित तौर पर युवक के गले में एक और रस्सी बांध दी।

आपको बता दें कि कई जोड़े रिश्ते में रोमांच लाने के लिए सामान्य से बाहर कुछ गतिविधियां करते हैं। इस दौरान एक साथी दूसरे पर हावी होने की कोशिश करता है, हालाँकि, इस दौरान दूसरे की सहमति ज़रूर ली जाती है। उन्हें बीडीएसएम (बॉन्डेज, डिसिप्लिन, डोमिनेंस, सबमिशन, सैडोचिज़्म, मासकिज़्म) गतिविधि के रूप में जाना जाता है।

पुलिस अधिकारी के अनुसार, युवक के बंधे होने पर महिला वॉशरूम गई थी। इस दौरान, जिस कुर्सी से युवक बंधा हुआ था, वह फिसल गई। इस वजह से युवक के गले में रस्सी बंधी हुई थी। 

जब महिला कमरे में लौटी, तो उसने पाया कि पार्टनर जमीन पर बेहोश पड़ा था। उसने तुरंत मदद के लिए रूम सर्विस को फोन किया। रूम सर्विस स्टाफ ने युवक की रस्सी खोल दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस भी पहुंची। 

घटना के बाद पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस का कहना है कि महिला ने अपना मामला स्वीकार कर लिया है। हालांकि, सुप्रीम कोर्ट के एक फैसले के बाद, 2018 से भारत में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर कोई अपराध नहीं है। 

पुलिस ने युवक की मौत को लेकर दुर्घटना का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने लॉज के कर्मचारियों, वेटरों और अन्य लोगों के बयान भी दर्ज किए हैं। युवक और युवती दोनों के मोबाइल फोन भी जब्त कर लिए गए हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER