दुनिया / गार्डन में न्यूड होकर लेटी थी महिला, पुलिस कांस्टेबल ने हेलीकॉप्टर से बनाया अश्लील वीडियो, गिरफ्तार

Zoom News : Dec 09, 2020, 03:34 PM
ENG: पूर्व ग्लैमर मॉडल ट्रेसी डिक्सन ने इंग्लैंड के यॉर्कशायर में पुलिस के खिलाफ एक केस जीता है। ट्रेसी ने आरोप लगाया कि जब वह नग्न होकर अपने बगीचे में धूप सेंक रही थी, तब एक पुलिसकर्मी ने हेलीकॉप्टर का उपयोग करते हुए उसका वीडियो बनाया। ट्रेसी ने इस मामले में लगभग 2 करोड़ की मानहानि का दावा किया। मिरर वेबसाइट की एक रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले में पुलिस का कहना है कि वे ट्रेसी के साथ बस गए हैं। हालांकि, पुलिस 2 करोड़ के मानहानि पर चुप है।

ट्रेसी ने कहा कि यह व्यक्ति अपनी मस्ती के लिए सरकारी हेलीकॉप्टरों का उपयोग करता है और अपराधियों पर नजर रखने के बजाय ऐसे पुलिसकर्मी आम जनता के लिए खतरा बन जाते हैं। 54 वर्षीय ट्रेसी ने कहा कि पुलिस ने उसकी निजता का उल्लंघन किया है और इस घटना से वह मानसिक रूप से भी परेशान है।

ट्रेसी ने यह भी कहा कि इस पुलिस अधिकारी ने यह बताने से भी इनकार कर दिया कि उन्होंने इससे पहले कितनी बार ऐसा बुरा काम किया है। वही 54 वर्षीय कांस्टेबल एड्रियन पोगमोर ने स्वीकार किया कि उन्होंने साउथ यॉर्कशायर पुलिस के हेलीकॉप्टर का इस्तेमाल कर ट्रेसी की जासूसी की थी। इस सरकारी हेलीकॉप्टर में एक बहुत शक्तिशाली कैमरा है, जो दो मील दूर से वाहन में नंबर प्लेट को स्पष्ट रूप से देख सकता है।

ट्रेसी ने यह भी बताया कि उसने और पोगमोर ने एक ही स्कूल में पढ़ाई की है और वे इस बात से चिंतित हैं कि पोगमोर कई वर्षों से चुपके से उनका पीछा नहीं कर रहे होंगे। ट्रेसी ने मिरर वेबसाइट से बातचीत में कहा कि इस घटना के बाद मुझे पुलिस पर कोई भरोसा नहीं है। यह मेरी निजता का उल्लंघन है। पोगमोर ने साउथ यॉर्कशायर पुलिस की एयर सपोर्ट यूनिट में काम किया। आरोप है कि इस £ 2 मिलियन हेलीकॉप्टर के कैमरे के साथ, उन्होंने एक युगल के सेक्स वीडियो को भी शूट किया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER