महाराष्ट्र / रेप के बाद यूट्यूब पर वीडियोज़ देखकर महिला ने नागपुर में खुद किया अपना गर्भपात

Zoom News : Sep 26, 2021, 06:11 PM
नागपुर: महाराष्ट्र (Maharashtra ) के नागपुर में चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां 24 साल की एक महिला ने यूट्यूब वीडियो (Youtube videos) देखकर खुद का अबॉर्शन (Abortion) कर लिया जब वो घर पर अकेली थी. इस सनसनीखेज मामले का खुलासा होने के बाद पीड़िता ने अपने प्रेमी सोहेल वहाब खान पर कई आरोप लगाए हैं.

6 साल से हो रहा था रेप

नागपुर (Nagpur) के यशोधरा नगर की निवासी पीड़िता के मुताबिक, 'उसका प्रेमी सोहेल 2016 से शादी का झांसा देकर लगातार रेप (Rape) कर रहा था. रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी सोहेल महिला को अक्सर बाहर घुमाने ले जाता था. जहां उसके साथ 50 से ज्यादा बार बलात्कार हुआ. दोनों के बीच चल रहे प्रेम प्रसंग के बारे में महिला के परिजनों को भी जानकारी थी, वो उन्हें भी अपनी बातों में उलझाकर खुद को पुलिस से बचाए हुए था. 

प्रेमी ने दी अजीबोगरीब सलाह

पीड़िता ने दावा किया कि सोहेल ने उसे अबॉर्शन के लिए मजबूर किया क्योंकि वह पहले से शादीशुदा और एक बच्चे का बाप है. पीड़िता ने ये भी कहा कि सोहेल ने ही उसे यूट्यूब देखकर भ्रूण को शरीर से अलग करने का प्रॉसेस फॉलो करने को कहा था. सेल्फ अबॉर्शन के दौरान महिला ने घर और रसोई में रखी चीजों का इस्तेमाल किया. इस तरह उसने खुद गर्भनाल काटकर (Detach Fetus by cutting cord) अपनी जान खतरे में डाल दी.

कैसे घटा हैरतअंगेज घटनाक्रम?

महिला सात महीने की प्रेगनेंट थी इस बीच अचानक गिरने की वजह से उसे तेज दर्द के साथ समय से पहले डिलीवरी होने लगी. आरोपी सोहेल ने प्रेमिका से कहा कि वो वीडियो देखकर अबॉर्शन कर ले. महिला ने यू ट्यूब पर वीडियो देखकर बच्चे को जन्म दिया लेकिन वो जिंदा नहीं था. इसके बाद मौके पर पहुंचे सोहेल ने उसे समझाया और नवजात की बॉडी नजदीक के कब्रिस्तान में दफना आया.

परिवार को घटना की जानकारी मिली तो वे पुलिस थाने पहुंचे और आरोपी खान के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. ताज नगर कब्रिस्तान से शिशु के अवशेषों को निकालने के लिए सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल की एक एक्सपर्ट टीम को बुलाया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी दो शादियां कर चुका है, उसके खिलाफ सबूत जुटाए जा रहे हैं और आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER