बॉलीवुड / रेसलर बबीता फोगट ने दिया बेटे को जन्म, शेयर की तस्वीरें

Zoom News : Jan 12, 2021, 07:25 AM
Delhi: रेसलर बबीता फोगट ने बेटे को जन्म दिया है। बबीता ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपने पति विवेक सुहाग और बेटे के साथ नजर आ रही हैं। ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए बबीता ने लिखा- 'हमारे बेटे से मिलें, सपनों पर विश्वास करें, ये पूरे हों। हम पूरे हैं, नीले कपड़ों में दिखते हैं। दंगल गर्ल के नाम से मशहूर बबीता फोगट हरियाणा के चरखी दादरी जिले के बलाली गांव की रहने वाली हैं। 1 दिसंबर, 2019 को पहलवान बबीता फोगट की शादी पहलवान विवेक सुहाग से हुई, जो एक भारतीय केसरी थे। वहीं, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली भी पिता बन गए हैं।

हाल ही में, बबीता फोगट ने कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के प्रदर्शन के बारे में एक बड़ा बयान दिया। बबीता फोगट ने कहा था, 'अब ऐसा लगता है कि किसान आंदोलन को टुकड़े-टुकड़े कर दिया गया है। किसानों को वापस आना चाहिए क्योंकि पीएम मोदी कभी भी किसानों के अधिकारों को मरने नहीं देंगे। कांग्रेस और वामपंथी लोग कभी भी किसान का भला नहीं कर सकते। उनके इस ट्वीट के बाद उनके चचेरे भाई विनेश फोगट ने उन पर निशाना साधा।

विनेश ने कहा था, 'एक खिलाड़ी हमेशा एक खिलाड़ी होता है, भले ही वह किसी भी क्षेत्र में जाए। मेरा खिलाड़ियों, विशेषकर हरियाणा के खिलाड़ियों से अनुरोध है। राजनीति करना अच्छा है, लेकिन जैसा कि आपने अपने खेल के माध्यम से हमेशा अपने देश, राज्य, समाज और अपने परिवार का नाम ऊंचा किया है। राजनीति में भी वही आदर और सम्मान रखें। कुछ तुच्छ बातें कहकर उन लोगों की भावनाओं को आहत न करें जो हमेशा खेल के क्षेत्र में खिलाड़ी बनाने में योगदान करते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER