बंगाल / दीवार पर लिखा- टीएमसी के खिलाफ और अगर बीजेपी को वोट दिया तो, हत्या कर दी जाएगी

Zoom News : Dec 20, 2020, 11:10 AM
पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के बीच एक राजनीतिक लड़ाई जारी है। राजनीतिक आरोपों के बीच, रविवार सुबह बंगाल के नादिया जिले में एक दीवार लेखन युद्ध देखा गया, लोगों को संबोधित करते हुए, लिखा कि अगर भाजपा को वोट दिया गया, तो वे मारे जाएंगे। बीजेपी को वोट देने वालों को नादिया जिले में दीवार पर धमकी दी गई है। इस प्रकार की दीवार लेखन नादिया के शांतिपुर क्षेत्र में देखा गया है। इस क्षेत्र से भाजपा के जगन्नाथ सरकार सांसद और अरिंदम भट्टाचार्य टीएमसी से विधायक हैं।

क्या धमकी दी

शरारती तत्वों मनोज सरकार का हाथ दीवारों पर इस तरह के धमकी भरे संदेश लिखने के पीछे बताया जा रहा है। दीवार पर बांग्ला में लिखा है, 'अगर टीएमसी के खिलाफ एक भी वोट पड़े, तो हम खून की नदियां बहा देंगे। अगर आप बीजेपी को एक भी वोट देते हैं, तो आपको इसके परिणाम भुगतने होंगे।

दीवार पर लिखा ऐसा संदेश तब सामने आया है जब भाजपा लगातार टीएमसी पर बंगाल में हिंसा का सहारा लेने का आरोप लगा रही है। वर्तमान में, असामाजिक तत्वों ने नादान घटना से पहले शनिवार रात उत्तर 24 परगना जिले के बैरकपुर में भाजपा कार्यालय में आग लगा दी। इससे तनाव की स्थिति पैदा हो गई। बीजेपी ने इसके लिए टीएमसी को जिम्मेदार ठहराया है।

आगजनी की इस घटना को टीएमसी विधायक शीलाभद्र दत्त के भाजपा में शामिल होने के कुछ ही समय बाद देखा गया। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में शीलभद्र बीजेपी में शामिल हुए। दूसरी ओर, शीलभद्र मिदनापुर में बीजेपी में शामिल हो गए, बैरकपुर के वार्ड नंबर 20 में सरकारी स्कूल के करीब स्थित कार्यालय में आग लग गई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER