मोबाइल-टेक / Xiaomi Mi Pad 5 सीरीज 10 अगस्त को होगी लॉन्च

Zoom News : Aug 07, 2021, 11:59 AM
Xiaomi Mi Pad 5 सीरीज 10 अगस्त को लॉन्च होगी। इस सीरीज को कंपनी अपने घरेलू बाजार में लॉन्च करेगी। इसकी जानकारी शाओमी ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट Weibo पर दी है। कंपनी ने Mi Pad 5 की एक तस्वीर को स्टायलस के साथ शेयर किया है। यह टैबलेट पतले मेटल बिल्ड और राउंड एज के साथ लॉन्च होगा। स्टायलस को कंपनी ने Xiaomi Smart Pen नाम दिया है, जिसे US Federal Communications Commission (FCC) की लिस्टिंग में स्पॉट किया गया था।

इस स्मार्ट पेन में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी मिलेगी। इसके अतिरिक्त एक टिप्स्टर ने Xiaomi Mi Pad 5 के रियर कैमरा मॉड्यूल की लाइव तस्वीर शेयर की गई है। Xiaomi की Weibo पोस्ट में एक लॉन्च पोस्टर भी है, जिसमें टैबलेट और स्टायलस को दिखाया गया है। शाओमी के नए टैबलेट में मेटल फ्रेम और राउंड एज देखने को मिल सकती हैं। वहीं स्टायलस के बारे में फिलहाल ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। FCC लिस्टिंग में इसे M2107K81PC मॉडल नंबर और Bluetooth v5 LE के साथ स्पॉट किया गया है।

Xiaomi Mi Pad 5 में क्या होगा खास

टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने ट्विटर पर इस टैबलेट के रियर कैमरे की तस्वीर शेयर की है। लाइव तस्वीर में हमें साफ तौर पर डुअल रियर कैमरा सेटअप और फ्लैश मॉड्यूल देखने को मिलता है। कैमरा मॉड्यूल पर AI Camera लिखा हुआ है। यानी यह एआई सपोर्ट के साथ आएगा। इसके अतिरिक्त फ्रेम पर एक बड़ी बटन दिख रही है, जो वॉल्यूम रॉकर हो सकती है। यह टैबलेट सिल्वर-ब्लू कलर का हो सकता है।

शाओमी इस सीरीज में तीन टैबलेट- Mi Pad 5, Mi Pad 5 Pro और Mi Pad 5 Lite लॉन्च कर सकती है। टैबलेट का लाइट वर्जन स्नैपड्रैगन 860 प्रोसेसर और 10.95-inch के 2K डिस्प्ले के साथ आएगा। यह डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट वाला होगा और इसका मेन कैमरा 12MP का होगा। रिपोर्ट्स की मानें तो इस सीरीज में लॉन्च होने वाले तीनों ही टैबलेट में 2K रेजलूशन वाला डिस्प्ले मिलेगा। टैबलेट का प्रो वेरिएंट 5G सपोर्ट के साथ आएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER