गैजेट / Xiaomi लाने वाला है 108 MP कैमरे वाला Mi CC9 Pro फोन, जानें कीमत

News18 : Oct 22, 2019, 05:01 PM
गैजेट डेस्क | Xiaomi ने कुछ दिन पहले Mi CC9 और CC9e को चीन में लॉन्च किया था. अब खबरें आ रही हैं कि कंपनी इस सीरीज़ का अगला फोन Xiaomi Mi CC9 Pro लॉन्च करने वाली है. माना जा रहा है कि Mi CC9 Pro देश में 24 अक्टूबर को लॉन्च होगा. हालांकि उसके पहले ही एक टिप्सटर ने इसके स्पेसिफिकेशनंस को शेयर किया है.

ट्विटर यूज़र सुधांशु अंभोर ने इस डिवाइस के फीचर पोस्ट करके यूज़र्स से इसकी खासियतों का अंदाज़ा लगाने को कहा. बाद में उन्होंने खुद इस बात को साफ किया कि ये स्पेसिफिकेशन Mi CC9 के हैं. उन्होंने फोन की कीमत भी बताई उनके मुताबिक 6जीबी रैम और 128 जीबी रोम वाले फोन की इसकी कीमत 2599 युआन यानी करीब 26 हज़ार रुपये होगी.

मिलेगा 108 MP का प्राइमरी कैमरा-

पहले की लीक हुई रिपोर्ट्स के मुताबिक Mi CC9 में 108 MP का कैमरा सेंसर है जो कि अभी सिर्फ शियोमी के एमआई अल्फा मिक्स (Mi Alpha Mix) फोन में आता है. ट्विटर यूजर सुधांशु ने यह भी बताया है कि 108 मेगापिक्सेल के प्राइमरी कैमरे के अलावा इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सेल का वाइड-एंगल लेंस और 8 मेगापिक्सेल का टेलीफोटो लेंस होगा. लीक के मुताबिक, शियोमी Mi CC9 Pro स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर से पावर्ड होगा. यही प्रोसेसर Oppo Reno 2 में दिया गया है.

नॉच डिस्प्ले और पावरफुल बैटरी-

लीक रिपोर्ट में कहा गया है कि फोन में 4,000 mAh की बैटरी होगी, जो कि 20W+ फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करेगी. Mi CC9 Pro में वॉटरड्रॉप नॉच के साथ 6.4 इंच का HD+ एमोलेड डिस्प्ले होगा. स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी होगा. रिपोर्ट के मुताबिक, ट्वीट में यह भी बताया गया है कि इस फोन की मोटाई 9mm होगी और वजन 180 ग्राम होगा.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER