Bollywood / यामी गौतम और विक्रांत मैसी की फिल्म 'गिन्नी वेड्स सन्नी' की रिलीज़ डेट फाइनल

Zoom News : Sep 22, 2020, 05:38 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | विक्रांत मैसी और यामी गौतम की अपकमिंग फिल्म "गिन्नी वेड्स सन्नी" की रिलीज़ डेट की घोषणा कर दी गई है। मेकर्स ने फिल्म के रिलीज़ डेट की अनाउंसमेंट करने के साथ ही फिल्म का फर्स्ट सॉन्ग "LOL" भी रिलीज़ कर दिया है। 

विक्रांत मैसी ने फिल्म की रिलीज़ डेट का खुलासा अपने सोशल मीडिया पर किया है। फिल्म के पहले गाने "LOL" की झलक शेयर कर विक्रांत ने कैप्शन में लिखा, "यामी गौतम आपने कितने प्यार से मेरा मजाक उड़ाया। #गिन्नी वेड्स सन्नी का प्रीमियर 9 अक्टूबर को सिर्फ और सिर्फ नेटफ्लिक्स पर होगा।"

वही एक्ट्रेस यामी गौतम ने गाना जारी करने के साथ ही फिल्म की रिलीज़ डेट की जानकारी शेयर करते हुए लिखा, "पहली नजर में प्यार!? LOL नहीं #गिन्नी वेड्स सन्नी का प्रीमियर 9 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर होगा।" 

वही इसके फर्स्ट सॉन्ग "LOL" की बात करें तो यह एक डांस नंबर है, जिसमें यामी गौतम और विक्रांत मैसी का धमाकेदार डांस देखने को मिल रहा है। इस गाने को पायल देव और देव नेगी ने गाया है। म्यूजिक पायल देव ने ही कंपोज किए हैं जबकि लिरिक्स कुनाल वर्मा ने लिखें हैं।  

फिल्म 'गिन्नी वेड्स सन्नी' में यामी गौतम और विक्रांत मैसी पहली बार एकसाथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे। फिल्म का डायरेक्शन पुनीत खन्ना ने किया है। पुनीत इस फिल्म से डायरेक्शन फील्ड में अपना पहला कदम रखने वाले है। वही इस फिल्म को विनोद बच्चन प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म 9 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER