बॉलीवुड / विक्रांत मैसी ने लिए शीतल ठाकुर संग सात फेरे, वेडिंग फोटोज- वीडियोज हुए वायरल

Zoom News : Feb 18, 2022, 09:42 PM
Vikrant Massey  & Sheetal Thakur  Wedding pictures: बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में शुमार विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) और शीतल ठाकुर (Sheetal Thakur ) की शादी हो गई है। सोशल मीडिया पर विक्रांत और शीतल के वेडिंग फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं। बीते लंबे वक्त से फैन्स को विक्रांत और शीतल की शादी का इंतजार था और ऐसे में अब फैन्स की इच्छा पूरी हो गई है। विक्रांत- शीतल के फोटोज- वीडियोज पर फैन्स खूब प्यार लुटा रहे हैं। 

वायरल हो रहे वेडिंग फोटोज- वीडियोज

विक्रांत मैसी और शीतल के वेडिंग फोटोज को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। तस्वीरों में एक ओर जहां लाल जोड़े में शीतल बेहद खूबसूरत दिख रही हैं तो दूसरी ओर शेरवानी में विक्रांत भी खूब जच रहे हैं। दोनों के बीच का प्यार भी साफ झलक रहा है, जिस पर फैन्स का दिल आ गया है। याद दिला दें कि नवंबर 2019 में विक्रांत और शीतल ने सगाई की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक 2020 से दोनों साथ ही रह रहे हैं।

'देसी गर्ल' पर लगाए थे ठुमके

बता दें कि शादी से पहले हाल ही में विक्रांत और शीतल ने शादी के बाकी रिचुएल्स को पूरा किया था। कपल के हल्दी सेरिमनी के फोटोज और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। शादी के फंक्शन्स को दोनों खूब एन्जॉय करते दिख रहे थे। कपल का एक वीडियो सामने आया था, जिस में दोनों प्रियंका चोपड़ा के गाने देसी गर्ल पर ठुमके लगाते दिख रहे हैं।

विक्रांत- शीतल की जोड़ी

गौरतलब है कि विक्रांत मैसी और शीतल ने नवंबर 2020 में मुंबई में सी-फेसिंग अपार्टमेंट लिया था। उन्होंने अपने घर की तस्वीर फेसबुक पर भी शेयर की थी। विक्रांत मैसी की वाइफ शीतल ठाकुर ऐक्ट्रेस और मॉडल हैं। विक्रांत और शीतल ब्रोकन बट ब्यूटीफुल में 2018 में साथ काम कर चुके हैं। वर्क फ्रंट पर बात करें तो विक्रांत की लव हॉस्टल रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म 'हॉरर किलिंग' सब्जेक्ट पर है। वहीं शीतल ठाकुर ब्रिज मोहन अमर रहे और छप्पर फाड़ के जैसी फिल्मों नजर आ चुकी हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER