मुरादाबाद / 'यमराज' बनकर मास्क लगाने व सोशल डिस्टेंसिंग की अपील कर रहा शख्स, वीडियो आया सामने

Zoom News : Apr 09, 2021, 03:54 PM
मुरादाबाद: यूपी में लगातार स्पीड पकड़ रहे कोरोना संक्रमण (UP Corona Infection) पर लगाम कसने की हर कोशिश सरकार और प्रशासन की तरफ से की जा रही है. मुरादाबाद में भी कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. इसी कड़ी में मुरादाबाद में एक शख्स यमराज का गेटअप लेकर सड़क पर लोगों को कोरोना संक्रमण पर सावधानी बरतने को लेकर जागरुक (Yamraj corona awareness) कर रहा है.

यमराज बना शख्स लोगों के कोरोना से बचने के लिए नियमों का पालन करने के बारे में समझा रहा है. इसके साथ ही वह लोगों में मास्क पहनने और सामाजिक दूरी का पालन (Use Mask Social or Distancing) करने को लेकर भी जागरुकता फैला रहा है. यह कोशिश इसीलिए की जा रही है जिससे लोग सड़को पर बिना मास्क के न निकले. कोरोना संक्रमण की गंभीरता को समझते हुए लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें.

‘धरती वासियो हमारा वर्कलोड मत बढ़ाओ’

यमराज बने शख्स ने हाथों में एक लाउड स्पीकर लिया हुआ है, जिसपर लिखा है कि धरतीवासियों हमारा वर्कलोड मत बढ़ाओ..मास्क लगाओ और डिस्टेंसिंग रखो. वह खुद लोगों से भी यही अपील करते नजर आए. मास्क लगातार जब खुद यमराज लोगों के बीच पहुंचे तो लोग उन्हें देखते ही रह गए.

संक्रमण को रोकने के लिए जागरुकता

यमराज ने जनता से कोरोना के प्रति जागरुक रहने और संक्रमण को रोकने में सहयोग देने की अपील की. वह लोगों में संक्रमण को रोकने के लिए जागरुकता फैलाने की हर कोशिश कर रहे है. लोगों को मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का महत्व भी समझा रहे हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER