बॉलीवुड / Sunny Leone के इस अंदाज को देख हैरान रह जाएंगे आप, देखें Viral Video

Zoom News : Apr 21, 2021, 11:19 AM
बॉलीवुड | सनी लियोनी ने अपने अंदाज, स्टाइल और ग्लैमरस तस्वीरों से सभी को अपना दीवाना बना लिया है। आए दिन उनके फोटोज और वीडियोज इंटरनेट पर धमाल मचा देते हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। सनी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ इंटरैक्ट होना पसंद करती हैं। वे अपने खास और फनी मोमेंट को अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं। वहीं अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। फैंस के साथ ही सेलेब्स भी वीडियो की जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

बता दें कि इस वीडियो में सनी का क्यूट, ग्लैमरस अवतार नहीं बल्कि सनी का धाकड़ अंदाज देखने को मिल रहा है। दरअसल ये सनी का बॉक्सिंग प्रैक्टिस वीडियो है। वीडियो के कैप्शन में सनी ने लिखा है 'ट्रेनिंग डे विद डेनियल' एक्ट्रेस आए दिनों अपने पति के साथ एंट्रेस्टिंग वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं। फैंस को दोनों की केमिस्ट्री काफी पसंद आती है। वहीं इससे पहले दोनों की गोल गप्पों और सनी के हाथ काटने वाला फैंक वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया था। 

सनी लियोनी (Sunny Leone) और डेनियल (Daniel Weber) की शादी को 10 साल पूरे हो चुके हैं। सनी अपनी प्रोफेशल और पर्सनल लाइफ को लेकर आए दिनों चर्चाओं में बनी रहती हैं। सनी को अपने परिवार के साथ समय बिताना काफी पसंद है। वे आए दिनों अपने परिवार के साथ एंजॉय करती नजर आती हैं। 

आपको बता दें कि सनी पिछले दिनों अपनी प्रॉपर्टी को लेकर काफी चर्चाओं में आई थीं। उन्होंने मुंबई में 16 करोड़ का लग्जरी अपार्टमेंट खरीदा है। उन्होंने ये घर सनी के नाम से नहीं बल्कि अपने असली नाम करणजीत कौर वोहरा के नाम से ली थी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER