Viral News / बिना मास्क के ट्रेन में चढ़ा युवक, 2 लड़कियों ने धक्के देकर उतारा, Video वायरल

Zoom News : Jul 19, 2021, 03:25 PM
Delhi: कोरोना जैसी महामारी के इस दौर में संक्रमण को रोकने के लिए डॉक्टर से लेकर सरकार तक लोगों से सार्वजनिक जगहों पर मास्क लगाए रखने की अपील कर रही है। जैसे ही संक्रमण कम होने लगता है लोग मास्क पहनना भी छोड़ देते हैं लेकिन एक युवक को मास्क नहीं पहनने की वजह से लोगों ने जो सबक दिया वो मास्क न पहनने वाले किसी भी शख्स के साथ हो सकता है। 

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है जिसमें ट्रेन में चढ़े एक युवक को मास्क नहीं पहनने की वजह से दो लड़कियों ने धक्का मारकर ट्रेन से बाहर कर दिया।

वायरल वीडियो में ट्रेन में मौजूद अन्य लोग भी दोनों लड़कियों का साथ देते हुए नजर आ रहे हैं।  वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह स्पेन के किसी शहर का है जहां एक युवक यात्रा के लिए ट्रेन में सवार हुआ था।  

दो लड़कियों ने जैसे ही युवक को ट्रेन के अंदर बिना मास्क के देखा उसे बाहर जाने के लिए कहने लगी। जब युवक नहीं माना दो दोनों लड़कियों ने उसे धक्का मारकर दरवाजे तक पहुंचा दिया और फिर ट्रेन से नीचे भी धक्का दे दिया। आखिरकार लोगों के विरोध के बाद उस युवक को ट्रेन छोड़ने पर मजबूर होना पड़ा।  

इस दौरान युवक लड़कियों के इस व्यवहार का विरोध करते हुए कुछ बुदबुदाता हुआ भी नजर आ रहा है। हालांकि मास्क नहीं पहनने पर ट्रेन से बाहर निकाले जाने के बाद युवक स्ट्रेशन की तरफ जाता हुआ दिख रहा है।  

बता दें कि इस वीडियो को अब तक 2।58 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और हजारों लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। हालांकि इस पर लोगों की राय दो धड़े में बंट गई। कुछ लोगों ने जहां ये कहा कि यात्रियों ने युवक के साथ सही काम किया वहीं  कुछ यूजर्स ने कहा कि उन्होंने उस शख्स को बहुत सख्ती से ट्रीट किया गया।  

हालांकि वास्तविक तौर पर यह वीडियो किस शहर का है ये साफ नहीं हो पाया है लेकिन ये आम लोगों के लिए एक संदेश जरूर है कि महामारी के इस दौर में सार्वजनिक जगहों और परिवहन में मास्क जरूर लगाना चाहिए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER