महाराष्‍ट्र / युवक ने गुस्‍से में आकर पेट्रोल पंप मालकिन के केबिन में छोड़ दिए 3 जहरीले कोबरा सांप और फिर...

Zoom News : Jul 18, 2020, 10:16 AM

मुंबई। महाराष्‍ट्र में कोरोनावायरस महामारी के प्रकोप के बीच एक भयभीत कर देने वाली घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। दरअसल, एक पेट्रोल पंप के आफिस में जहां एक महिला काम कर रही थी वहां अचानक तीन जहरीले कोबरा सांप दिखाई दिए जिसे देखकर वो भागी। ये सांप उसके ऑफिस में अपने आप नहीं आए बल्कि उस महिला को परेशान करने के लिए उसके ऑफिस में डाला गया था, जिसका खुलासा सीसीटीवी फुटेज में हुआ। जानिए पूरा मामला


पेट्रोल पंप मालकिन के आफिस में सांप महाराष्ट्र के बुलढाणा शहर में ये चौंकाने वाली घटना का कारण अगर आपको पता चलेगा तो आप भी अचंभित हो जाएंगे। दरअसल एक लड़का पेट्रोल पंप पर बोतल में पेट्रोल लेने गया लेकिन उसे पेट्रोल देने से मना कर दिया गया। फिर उसने गुस्‍से में आकर थोड़ी देर बाद तीन डिब्बे में सांप लेकर आया और पंप की मालकिन के ऑफिस में छोड़कर वहां से फरार हो गया।


युवक को इसलिए पेट्रोल देने से किया था इंकार 

ये घटना सोमवार दोपहर की है यहां पर लॉकडाउन के चलते कुछ ही समय के लिए पेट्रोल पंप खोला जा रहा हैं ये लड़का तब पेट्रोल लेने आया जब पेट्रोल पंप बंद होने का समय हो गया था जिसकारण इसे पेट्रोल देने से इंकार कर दिया। इतनी छोटी सी बात का बदला इस युवक ने पेट्रोल पंप मालकिन के आफिस में जहरीले खतरनाक छोड़कर ली। जिसका पूरा सीसीटीवी फुटेज भी जारी किया गया।



केबिन में अचानक महिला के सामने फेक दिया सांप और फिर 

अमोल नामक युवक को पेट्रोल पंप मालकिन सारिका चौधरी ने भी बोतल में पेट्रोल देने से मना कर दिया तो वहां से तमतमाता हुआ चला गया। कुछ देर के बाद वो अपने दोस्‍त के साथ आया और 3 सांपों को प्लास्टिक की बड़े कंटेनर में लाकर छोड़ दिया। पेट्रोल पंप पर स्थित तीन केबिनों में उसने एक-एक सांप छोड़ा और भाग गया। सारिका चौधरी जिस केबिन में बैठी थी उसके सामने प्लास्टिक की बोतल से काला कोबरा सांप फेंक दिया। लेकिन सारिका का भाग्य अच्‍छा था कि सांप उनकी ओर आने बजाए दूसरी दिशा में सरसराते हुए निकल गया और वो जान बचाती हुई अपने केबिन से बाहर भाग गई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER