मेरठ / प्रेम विवाह के बाद घर पहुंचा युवक, साले ने दोस्तो के साथ मिलकर कर दी हत्या

Zoom News : Feb 23, 2021, 09:01 AM
मेरठ उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के किठौर थाना क्षेत्र के गेसूपुर में हत्या (ऑनर किलिंग) का मामला सामने आया है। बहन की प्रेम विवाह से नाराज तीनों भाइयों ने अपने ही देवर की हत्या कर दी और निर्दयता से हत्या कर दी। हत्या उस समय की गई जब युवक अपने घर में था। लोगों ने एक आरोपी को मौके से भगा दिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। घटना को लेकर गांव में तनाव है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया।

बताया जा रहा है कि मृतक युवक डेढ़ साल की प्रेम विवाह के बाद गांव आया था। मामला मेरठ के किठौर थाना क्षेत्र के गेसूपुर जानुबी गांव का है। गांव के रहने वाले श्रवण की शादी ढाई साल पहले गांव की ही राधा से हुई थी। उस समय, राधा के भाइयों ने श्रवण को देखकर उसे मारने की धमकी दी। तब से श्रवण राधा के साथ हापुड़ में रह रहा था। सोमवार को वह किसी काम से गांव आया था। जब वह अपने घर में था, राधा के तीन भाइयों ने उसे घेर लिया और उस पर एक के बाद एक धारदार हथियार से हमला किया। इसके कारण श्रवण की मौके पर ही मौत हो गई।

हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी भागने लगे। इस दौरान, ग्रामीणों ने कोशिंद्र नामक एक आरोपी को पकड़ लिया और उसे पुलिस को सौंप दिया। घटना को लेकर गांव में तनाव का माहौल है। पुलिस भी मौके पर पहुंची। थानाध्यक्ष के अनुसार पूरे मामले की जांच की जा रही है। एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि बाकी की तलाश की जा रही है।

एसपी देहात केशव मिश्रा ने बताया कि किठौर थाना क्षेत्र के गेसूपुर जानुबी गांव में श्रवण नाम के व्यक्ति की हत्या का मामला सामने आया है। मृतक युवक ने प्रेम विवाह किया था। यह विवाह लड़की के परिवार द्वारा स्वीकार नहीं किया गया था। इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER