दुनिया / युवक गया अपनी EX गर्लफ्रेंड को मारने, लेकिन बहन और मां ने कर दी हत्या

Zoom News : Dec 01, 2020, 09:32 AM
अमेरिका के लॉस एंजेलिस में एक 40 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी पूर्व प्रेमिका को उसके घर में घुसकर मारने की कोशिश की, लेकिन महिला की बहन और मां ने उसे गोल्फ स्टिक से पीटा और फिर रसोई के चाकू से उस पर हमला किया। चलते समय इस व्यक्ति की मृत्यु हो गई। पुलिस को इस मामले में घरेलू हिंसा की शिकायत मिली। जब पुलिस सुबह करीब 10 बजे मौके पर पहुंची तो एक खिड़की टूटी हुई थी। घर में प्रवेश करने वाले व्यक्ति का नाम जस्टिन गॉस है और वह अपनी पूर्व प्रेमिका को घर में घुसने और उसे मारने के लिए मजबूर करने के लिए आया था।

लॉस एंजिलिस टाइम्स के एक साक्षात्कार में काउंटी शेरिफ ने कहा कि गॉस ने अपनी पूर्व प्रेमिका के घर में प्रवेश किया और बहस करना शुरू कर दिया और उसकी पिटाई की और फिर महिला का गला घोंट दिया। गॉस को यह नहीं पता था कि इस घर में उनके परिवार के सदस्य भी मौजूद थे। गॉस के आंदोलन को देखकर, इस महिला की माँ और बहन ने गॉस पर हमला किया।

पुलिस ने आगे कहा कि जब यह आदमी अपनी पूर्व प्रेमिका का गला घोंट रहा था, इस दौरान इस महिला की बहन और मां ने भी इस आदमी को वापस खींचने की कोशिश की, लेकिन चूंकि यह आदमी बहुत मजबूत था, इसलिए वे इसे खींच नहीं पाए और फिर उन्हें इसका इस्तेमाल करना पड़ा घर में रखी चीजें और इस महिला की बहन और मां ने गॉस पर गोल्फ स्टिक से प्रहार करने के बाद गॉस पर चाकू से हमला किया और उनकी मौत हो गई।

37 वर्षीय महिला को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसके चेहरे पर कुछ चोटें आई हैं। इन तीनों महिलाओं की पहचान उजागर नहीं की गई है। पुलिस का कहना है कि इस महिला की मां और बहन के खिलाफ कोई एफआईआर नहीं होगी क्योंकि वह अपने परिवार के सदस्य को बचाने के लिए ऐसा कर रही थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER