IPL 2021 / 'मोबाइल टॉवर और मोबाइल फोन', काईल जैमीसन के साथ मस्ती करते नजर आए चहल - देखें VIDEO

Zoom News : Apr 09, 2021, 09:17 AM
IPL 2021: आईपीएल 2021 का पहला मुकाबला कल यानी 9 अप्रैल को मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Mumbai Indians Vs Royal Challengers Bangalore) के बीच खेला जाएगा। उनके सभी खिलाड़ी क्वारेंटाइन से बाहर आ चुके हैं और ग्राउंड पर पसीना बहा रहे हैं। इसी बीच खिलाड़ियों के फनी वीडियो सामने आ रहे हैं। हर बार की तरह इस बार भी युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) फैन्स को इंटरनेट कर रहे हैं। इस बार युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने 6 फुट 8 इंट के खिलाड़ी काईल जैमीसन (Kyle Jamieson) के साथ एक वीडियो बनाया, जो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। इस वीडियो में वो डब्लूडब्लूई स्टार अंडरटेकर के थीम सॉन्ग पर एंट्री करते दिख रहे हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि युजवेंद्र चहल आगे चल रहे हैं और उनके पीछे काईल जैमीसन चल रहे हैं। बैकग्राउंड में अंडरटेकर का थीम सॉन्ग चल रहा है। पास में ही मोहम्मद सिराज खड़े हैं और दोनों को देख रहे हैं। इस वीडियो को चहल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

देखें Video:

वीडियो को देखकर क्रिकेटर हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए। आरसीबी के खिलाड़ी हर्षल पटेल ने गजब का रिएक्शन दिया है। उन्होंने लिखा, 'मोबाइल टॉवर और मोबाइल फोन।' सचिन बेबी ने लिखा, 'इस वीडियो में मोहम्मद सिराज क्यों है।' पत्नी धनश्री वर्मा ने मोहम्मद सिराज को टैग करते हुए हंसने वाला इमोजी बनाया। 

युजवेंद्र चहल के लिए पिछला आईपीएल काफी शानदार रहा था। उन्होंने 15 मैच में 21 विकेट झटके थे। हालाकी उसके बाद युजवेंद्र चहल आउट ऑफ फॉर्म हो गए और इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं बना पाए। चहल के लिए यह सीजन काफी इम्पॉर्टेंट है। उन्हें पता है कि यहां फॉर्म में लौटने के बाद वो टीम इंडिया में भी स्थान पा सकते हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER