Chahal Weds Dhanashree / युजवेंद्र की पत्नी धनश्री ने चहल सरनेम हटाया

Zoom News : Aug 18, 2022, 06:38 PM
Cricket | भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल और कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा के बीच शायद सबकुछ ठीक नहीं चल रहा। ये बात तब सामने आई, जब धनश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपना सरनेम धनश्री वर्मा चहल से धनश्री वर्मा कर लिया था। वहीं, युजी चहल ने नई लाइफ को लेकर एक पोस्ट किया था। ऐसे में सवाल उठ रहा था कि क्या दोनों के बीच कोई विवाद हो गया है, लेकिन इसे फिलहाल के लिए चहल ने सोशल मीडिया पर रोकने की कोशिश की है। 

युजवेंद्र चहल ने अपनी एक इंस्टा स्टोरी के जरिए अपने रिलेशन की खबरों पर रिएक्शन देते हुए कहा, "आप सभी से विनम्र निवेदन है कि हमारे रिश्ते से संबंधित किसी भी तरह की अफवाहों पर विश्वास न करें। कृपया इसे यहीं समाप्त करें। जब तक आपको सब कुछ पता न हो तो उसे आगे न बढ़ाएं।"

आपको बता दें, धनश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल की शादी 22 दिसंबर 2020 को हुई थी। शादी को अभी दो साल भी पूरे नहीं हुए हैं, लेकिन दोनों के बीच रिश्तों में खटास आ गई है। भले ही युजवेंद्र चहल ने अफवाहों को रोकने की बात कही है, लेकिन इसमें भी कबूल नहीं किया गया है कि दोनों के बीच कोई विवाद नहीं है। हालांकि, एक बात ये है कि अभी भी युजवेंद्र चहल की तस्वीरें धनश्री के इंस्टा पर हैं और चहल के इंस्टा पर धनश्री की फोटोज हैं।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER