Cricket / चहल की पत्नी धनश्री ने इंस्टाग्राम पर मचाया धमाल, हासिल किया ये बड़ा मुकाम

Zoom News : Jun 09, 2021, 08:05 PM
Cricket | टीम इंडिया (Team) के स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा  (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। धनश्री वर्मा अक्सर अपने फैंस को खूबसूरत फोटो और वीडियो के जरिए खुद के बारे में लगातार अपडेट देती हैं। उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। वो अब भारत ही नहीं दुनियाभर में मशहूर हो चुकी हैं।

धनश्री के इंस्टा पर 4 मिलियन फॉलोअर्स 

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) अकसर अपने डांस के वीडियो पोस्ट कर फैंस को एंटरटेन करती हैं। उन्होंने अपने जबर्दस्त डांस से सबको अपना दीवाना बना लिया है। 

ये ही वजह है बहुत ही जल्दी उनकी पॉपुलैरिटी बढ़ती जा रही है। उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर 4 मिलियन फॉलोअर्स पूरे कर लिए हैं। धनश्री वर्मा  (Dhanashree Verma) ने एक फोटो शेयर कर फैंस को उनके स्पोर्ट के लिए शुक्रिया अदा किया है।

कौन हैं धनश्री?

धनश्री वर्मा का डांस से रिलेटेड एक यूट्यूब चैनल (धनश्री वर्मा यूट्यूब चैनल) है, इस चैनल पर 15 लाख से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं। धनश्री बॉलीवुड गानों को रिक्रिएट करती हैं। इसके अलावा वह हिप-हॉप की ट्रेनिंग भी देती हैं। इस यूट्यूब चैनल पर वह अपने डांस अकाडमी के वीडियो भी अपलोड करती हैं। धनश्री ने साल 2014 में डी वाई पाटिल डेंटल कॉलेज नवी मुंबई से पढ़ाई की है।

दिसंबर 2020 में हुई थी चहल-धनश्री की शादी

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी वाइफ धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) काफी चर्चित कपल हैं। वह अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं। युजवेंद्र चहल और धनश्री ने पिछले ही साल दिसंबर 2020 में शादी की थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER